ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीरः एके-47 लेकर बैंक में 6 आतंकियों ने डाला डाका, सामने आया वीड‍ियो

यह इस तरह का पहला मामला नहीं है। 27 जुलाई को बैंक लूट के दौरान अज्ञात बदमाश द्वारा चलाई गई गोली एक नागरिक और बैंक के सुरक्षाकर्मी को लग गई थी।

बैंक में डकैती के दौरान एके-47 लिए इस तरह लोगों को डरा रहे थे आतंकी।

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बैंक में दिनदहाड़े डाका डाला। वारदात के दौरान नकाबपोश आतंकियों के पास एके-47 राइफलें थीं, जिनके बलबूते उन्होंने बैंककर्मियों और ग्राहकों को डराया-धमकाया था। यह पूरी वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों में दर्ज हो गई, जिसका वीडियो कुछ मीडिया चैनलों के जरिए बुधवार (एक अगस्त) सामने आया है।

रिपोर्ट्स में बताया गया कि कैमोह इलाके में हुई इस बैंक डकैती में छह आतंकी शामिल थे, जो गनप्वॉइंट पर 5.78 लाख रुपए वहां से उड़ा ले गए। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, आतंकियों ने डाका भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) में डाला था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वारदात के फौरन बाद ही आतंकी फरार हो गए थे। मामले की शिकायत पर जांच-पड़ताल की जा रही है।

देखें घटना के दौरान क्या हुआ था

कश्मीर पुलिस इसके अलावा बैंक से लूटे गए नोटों का पता लगाने में जुटी है। बता दें कि यह इस तरह का पहला मामला नहीं है। 27 जुलाई को बैंक लूट के दौरान अज्ञात बदमाश द्वारा चलाई गई गोली एक नागरिक और बैंक के सुरक्षाकर्मी को लग गई थी। यह घटना कुलगाम के मोहनपोरा स्थित जम्मू एंड कश्मीर बैंक की थी।

वहीं, 28 मई को अनंतनाग जिले में दो आतंकियों ने 1.7 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया था। श्रीगुफावाड़ा इलाके में हुई इस वारदात में आतंकी उस दौरान बैंक के सुरक्षाकर्मी की राइफल भी लेकर रफूचक्कर हो गए थे।

आपको बता दें कि घाटी में इस साल 20 जुलाई तक लगभग 87 युवक आतंकी संगठनों का हिस्सा बने। कुल आतंकियों में से 12 ऐसे हैं, जो राज्य में राज्यपाल शासन लागू होने के बाद आतंकी बने। मंगलवार (31 जुलाई) को यह जानकारी संसद में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराज गंगा राम अहीर ने दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App