ताज़ा खबर
 

Kashmir: अनंतनाग में आतंकी हमला, DC ऑफिस के बाहर भीड़ पर फेंका ग्रेनेड, सुरक्षा बलों ने घेरा इलाका

Anantnag Terror Attack, Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने डिप्टी कमिश्नर के दफ्तर के बाहर ग्रेनेड से हमला किया है। इस हमले में भीड़ में मौजूद एक बच्चे समेत करीब 10 लोगों के गंभीर रूप से जख्मी होने की खबर मिली है।

प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Jammu-Kashmir News, Terro Attack, Article 370: जम्मू-कश्मीर में तनावपूर्ण हालातों के बीच अनंतनाग से हमले की बड़ी खबर सामने आई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यहां डीसी ऑफिस (Deputy Commissioner Office) के बाहर जमा आम लोगों की भीड़ पर ग्रेनेड से हमला हुआ है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस हमले को आतंकियों ने अंजाम दिया है। इस हमले में अब तक 10 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर मिली है। इनमें 12 साल का एक बच्चा भी बताया जा रहा है। घायलों में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Traffic Police) और एक पत्रकार (Journalist) भी शामिल बताया जा रहा है। इस घटना के बाद सुरक्षा बलों ने स्थिति को नियंत्रण में लेने के लिए इलाके को घेर लिया है। फिलहाल इस खबर को लेकर अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

मोदी सरकार के फैसले के बाद पहला हमलाः मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हमला करीब 11 बजे हुआ है। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। पिछले कई दिनों से खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर रखा है। हमले में कई वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है। ग्रेनेड फटने की वजह से घटनास्थल पर जमीन पर गड्ढा भी हो गया है। मोदी सरकार की तरफ से जम्मू-कश्मीर को केंद्र शासित प्रदेश बनाने और आर्टिकल 370 में संशोधन के बाद यह इस तरह का पहला हमला है।

National Hindi News, 5 October Top Breaking 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

दिल्ली-मथुरा में भी अलर्टः बता दें कि कश्मीर में मोदी सरकार के फैसले के बाद यह इस तरह का पहला अटैक है। पिछले दिनों में कई बार पाकिस्तानी आतंकियों की घुसपैठ की खबरें सामने आ चुकी हैं। बीते दिनों देश की राजधानी दिल्ली में भी जैश-ए-मोहम्मद (Jaish E Mohammad) के तीन-चार आतंकियों के घुसने की खबर सामने आई थी। इसे लेकर यूपी के मथुरा में भी अलर्ट (Terrorist Orange Alert in Delhi Mathura) जारी किया गया है। त्योहारों का मौसम होने के चलते पुलिस अतिरिक्त सतर्कता बरत रही है।

Next Stories
1 ‘छुट्टी चाहिए तो अंग्रेजी में लिखो Application’, एसपी के फरमान से मचा हड़कंप- English Learning में जुटी पुलिस
2 Mumbai: पेड़ कटाई पर बवाल का विरोध, लाठीचार्ज और गिरफ्तारियों के बाद बोले उद्धव ठाकरे- सरकार बन जाए फिर निपटेंगे पेड़ों के हत्यारों से
3 दुर्गा पूजा पर अच्छी पहलः प्लास्टिक-थर्मोकॉल की प्लेट में नहीं मिलेगा प्रसाद, पत्तों से बनीं पत्तल का हो रहा उपयोग
ये पढ़ा क्या?
X