ताज़ा खबर
 

J&K DDC Election: कोकरनाग में आतंकियों ने ‘अपनी पार्टी’ के कैंडिडेट को मारी गोली, हमलावरों की तलाश जारी

अनंतनाग जिले के कोकेरनाग इलाके में आतंकियों ने एक प्रत्याशी को गोली मार दी। आतंकवादियों ने 'अपनी पार्टी' की ओर से जिला विकास परिषद चुनाव में उम्मीदवार अनीस-उल-इस्लाम को निशाना बनाया। इस हमले में उनके हाथ पर दो गोलियां लगी हैं।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: December 4, 2020 2:41 PM
Jammu and kashmir, DDC, DDC polls, International Border, PDP, jammu-crime,news,state,Militancy in Kashmir, Gunmen attack DDC candidate in South Kashmir, Kashmir Encounter, Terrorists attack in Awantipora, अवंतीपोरा में सैन्य वाहन पर आतंकी हमला, दो जख्मी, Jammu and Kashmir Crime, Jammu Crime,News,National News,Jammu and Kashmir news hindi news, jansatta आतंकवादियों ने ‘अपनी पार्टी’ की ओर से जिला विकास परिषद चुनाव में उम्मीदवार अनीस-उल-इस्लाम को निशाना बनाया।

जम्मू-कश्मीर में डीडीसी चुनाव की 33 सीटों पर मतदान जारी है। इसी बीच अनंतनाग जिले के कोकेरनाग इलाके में आतंकियों ने एक प्रत्याशी को गोली मार दी। आतंकवादियों ने ‘अपनी पार्टी’ की ओर से जिला विकास परिषद चुनाव में उम्मीदवार अनीस-उल-इस्लाम को निशाना बनाया। इस हमले में उनके हाथ पर दो गोलियां लगी हैं।

एक अधिकारी ने बताया कि अनीस अहमद नाम का कैंडिडेट जेके अपनी पार्टी से जुड़ा हुआ है। वह सागम कोकरनाग ब्लॉक से चुनाव लड़ रहे हैं। घायल अनीस को अफरा-तफरी में नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत बेहतर बताई जा रही है। हमले के तुरंत बाद आतंकी वहां से भाग निकले। सेना, एसओजी और सीआरपीएफ के जवानों ने सगम कोकरनाग इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक अपनी पार्टी के नेता जब मतदान केंद्र की ओर जा रहे थे तभी आतंकियों ने उनपर हमला कर दिया। हाथों में बंदूक लिए आतंकी अचानक से उनकी गाड़ी के सामने आए और गोलियां चलानी शुरू कर दी। दो गोलियां उनके हाथ पर लगी। हमले के तुरंत बाद ही हमलावर वहां से फरार हो गए।

सुरक्षाबलों को पूरा यकीन है कि हमलावर अभी भी इलाके में मौजूद हैं। इलाके में आने व जाने वाले सभी मार्गों को सील कर दिया गया है। लोगों से हमलावरों के बारे में पूछताछ भी की जा रही है। घेराबंदी होने के बाद सुरक्षाकर्मी घर-घर जाकर तलाशी भी लेंगे।

33 सीटों पर हो रहे मतदान के लिए जम्मू-कश्मीर में 2046 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। कश्मीर में बनाए गए 1254 मतदान केंद्रों को संवेदनशील घोषित किया गया है। यहां सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। यहां सुबह 11 बजे तक 7.65 प्रतिशत वोटिंग दर्ज की गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BJP को महाराष्ट्र में झटका! विधान परिषद चुनाव की 6 में से 5 सीटों पर हार, फडणवीस बोले- 3 दलों की ताकत आंक न पाए
2 7th Pay Commission: यहां के सरकारी कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले! महंगाई भत्ते में 3% बढ़ोतरी का CM ने किया ऐलान
3 लव जिहाद: UP पुलिस पर आरोप- जबरन केस दर्ज करा मुस्लिम युवक को पकड़ा
ये पढ़ा क्या ?
X