ताज़ा खबर
 

J&K: छुट्टी पर आए सेना के जवान पर आतंकियों का हमला, घर के बाहर की गोली मारकर हत्या

Jammu-Kashmir: उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में संदिग्ध आतंकवादियों ने सेना के जवान की घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी।

Author Updated: April 7, 2019 11:33 AM
प्रतीकात्मक फोटोः इंडियन एक्सप्रेस

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में लोकसभा चुनाव के मतदान से पांच दिन पहले ही वारपोरा इलाके में सेना के एक जवान को उसके घर के बाहर संदिग्ध आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आतंकियों ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब जम्मू-कश्मीर लाइट इन्फैंट्री के जवान मोहम्मद रफीक यातू छुट्टी पर अपने घर आए हुए थे। बताया जा रहा है कि घटना के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी की लेकिन अभी तक हमलावरों का पता नहीं चला है।

सेना के जवान को बनाया निशाना: बता दें कि शनिवार को उत्तरी कश्मीर के बारामूला में सोपोर कस्बे के वारपोरा इलाके में जम्मू-कश्मीर लाइट इन्फैंट्री के जवान मोहम्मद रफीक यातू छुट्टियों में अपने घर आए थे। लेकिन कल शाम करीब साढ़े 5 बजे कुछ आतंकियों ने उनको उस वक्त निशाना जब वो घर के पास खड़े थे। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाकर यातू की हत्या कर दी। बता दें कि यातू की पिछले साल ही शादी हुई थी। श्रीनगर स्थित सेना के एक अधिकारी ने कहा कि यातू बारामूला जिले में तैनात था और एक महीने की छुट्टी पर घर आया था। सोपोर के एसएसपी जावेद इकबाल के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है।

पहले भी हुई हैं ऐसी वारदातें: बता दें कि पिछले महीने इसी वारपोरा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसके जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े दो आतंकवादी मारे गए थे। इसके पहले पिछले महीने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके अलावा एक जवान औरंगजेब को भी किडनैप करने के बाद हत्या कर दी गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एसपीजी कमांडो जैसी पोशाक में बाउंसर्स तैनात कर रहे नेता, चुनाव आयोग ने जिम मालिकों से की बात
2 Bihar Board 10th Result 2019: बिहार में टॉप-10 में से 9 बच्चे इस स्कूल के, जानें कैसे होती है यहां पढ़ाई
3 Bihar Board 10th Topper 2019: 2 साल घर से दूर रहकर टॉपर बना किसान का बेटा, IAS बनने की चाह