ताज़ा खबर
 

Jammu Blast: सामने आया चश्मदीद, बताया बस स्टैंड पर हुए ग्रेनेड ब्लास्ट का मंजर

Jammu Blast: प्रत्यक्षदर्शी ने बताया, 'बम (ग्रेनेड) ऊपर से गिरा था। यह नहीं कहा जा सकता है कि हमलावर के निशाने पर बस थी या लोग थे।'

Jammu Bus Standहमले के बाद जम्मू बस स्टैंड पर तैनात सुरक्षाकर्मी (ANI)

Jammu Blast: जम्मू में गुरुवार दोपहर बस स्टैंड पर हुए ग्रेनेड धमाके का एक चश्मदीद सामने आया है। ANI से बातचीत में प्रत्यक्षदर्शी ने ग्रेनेड से हमले की बात कही थी जिस पर बाद में पुलिस ने भी मुहर लगाई। उसने कहा, ‘बम (ग्रेनेड) ऊपर से गिरा था। यह नहीं कहा जा सकता है कि हमलावर के निशाने पर बस थी या लोग थे।’ घटनास्थल से काफी दूर खड़े लोग भी इस आवाज से घबरा गए। चूंकि पुलवामा हमले की बातें लोगों के जेहन में ताजा है ऐसे में ब्लास्ट की आवाज आते ही घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई। वहीं एक और युवक ने कहा, ‘मैं अपनी बाइक खड़ी करके हेयर कट के लिए जा रहा था, जैसे ही सैलून में घुसा तेज धमाका हुआ, ऐसा लगा जैसे टायर फटा हो।’

उल्लेखनीय है कि 12 बजकर 10 मिनट के आसपास हुए इस हमले में 1 शख्स की मौत हो गई। वहीं करीब 32 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को जीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज जारी है। घटना के बाद पूरे इलाके को सुरक्षा बलों ने घेर लिया है। हमलावर के संबंध में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। यहां बस स्टैंड पर टिकट बुकिंग काउंटर के पास ही ब्लास्ट हुआ था।

Jammu जम्मू ब्लास्ट में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया (फोटो एएनआई)

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक एमके सिन्हा ने बताया कि आतंकियों के हमले की आशंका जताई जा रही थी लेकिन ज्यादा पुख्ता जानकारी नहीं थी। जिस जगह इस वारदात को अंजाम दिया गया वहां आमतौर पर काफी ज्यादा भीड़ होती है, लेकिन गुरुवार को घटना के वक्त कम ही लोग थे।

 

गौरतलब है कि राज्य में 14 फरवरी को हुए फिदायीन हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद भारत ने पाकिस्तान की पनाह में पनप रहे आतंकी ठिकानों को 21 मिनट की एयर स्ट्राइक में ही तबाह कर दिया। बालाकोट में हुए इन हमलों में करीब 300 आतंकियों के मारे जाने की खबर सामने आई थी। हालांकि आंकड़े की पुष्टि नहीं हुई है।

Next Stories
1 रॉबर्ट वाड्रा पर BJP का तंज, ‘ईमानदारी के लिए अब वे फैमिली कोटे से भारत रत्न के हकदार’
2 मदरसों को आतंक की जन्मस्थली बताने पर भड़के उमर अब्दुल्ला, बोले- संघ की शाखा से निकलते हैं धर्मांध लोग
3 कैलाश विजयवर्गीय के बेटे ने उड़ाया राहुल गांधी का मजाक, कहा- अब वे पप्पू नहीं, ‘गधों के सरताज’
ये पढ़ा क्या?
X