ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर: सेना के कैंप पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने लूरागाम स्थित 42 आर आर शिविर में रात लगभग नौ बजे यह हमला किया। इस हमले में सिपाही नगमसिआमलियाना शहीद हो गए। वह गार्ड ड्यूटी पर तैनात थे।

प्रतिकात्मक फोटो ( फाइल फोटो)

गुरुवार (25 अक्टूबर) देर रात आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर के त्राल इलाके में स्राइपर राइफल से सेना के कैंप पर हमला कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हमले में एक भारतीय जवान शहीद हो गया और एक जवान घायल हुआ है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। हमला लूरागाम में स्थित 42 राष्ट्रीय राइफल के कैंप पर हुआ है। अधिकारियों के मुताबिक पिछले एक हफ्ते में यह इस तरह का यह दूसरा हमला है।

अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने लूरागाम स्थित 42 आर आर शिविर में रात लगभग नौ बजे यह हमला किया। इस हमले में सिपाही नगमसिआमलियाना शहीद हो गए। वह गार्ड ड्यूटी पर तैनात थे। अधिकारियों ने बताया कि उनके सिर पर गोली लगी।  हमले में एक अन्य जवान थाक धोनी घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आतंकी हमले के बाद सेना ने इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

बता दें कि पिछले चार दिन में यह ऐसा दूसरा हमला है जब सुरक्षा संस्थानों पर हमले के लिए आतंकवादियों ने स्राइपर राइफल का इस्तेमाल किया है। इससे पहले 21 अक्टूबर को आतंकवादियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के शिविर पर हमला किया था जिसमें एसएसबी का एक जवान शहीद हो गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App