ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सेना के काफिले पर आतंकी हमला, सर्च ऑपरेशन जारी

21 मार्च को कुपवाड़ा जिले में भी सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें एक आतंकी मारा गया था और 5 जवान शहीद हो गए थे। शहीद होने वाले जवानों में 3 सेना के जवान और 2 जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान शामिल थे।

(फोटो सोर्स- पीटीआई फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सेना के काफिले पर सोमवार दोपहर आतंकी हमला हुआ है। यह हमला 34 राष्ट्रीय राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर के काफिले पर हुआ है। फिलहाल, इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और आतंकियों की तलाश की जा रही है। अभी तक किसी के घायल होने की कोई जानकारी नहीं मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शोपियां के कचडूरा इलाके में कुछ आतंकियों द्वारा फायरिंग की गई। यह घटना कचडूरा इलाके में स्थित बीएसएनएल टावर के पास हुई। जिस वक्त आतंकियों ने फायरिंग की उस वक्त सेना की टुकड़ी इसाले में पेट्रोलिंग कर रही थी। इससे पहले 17 मार्च को शोपियां जिले के एसएसपी के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था।

वहीं, 21 मार्च को कुपवाड़ा जिले में भी सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें एक आतंकी मारा गया था और 5 जवान शहीद हो गए थे। शहीद होने वाले जवानों में 3 सेना के जवान और 2 जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान शामिल थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App