ताज़ा खबर
 

वीड‍ियो: आतंकी की मय्यत में पहुंचा जैश कमांडर, गांववालों ने रोका तो की फायर‍िंग

बताया जाता है कि जैश-ए-मोहम्मद का यह कमांडर दक्षिण कश्मीर में मोस्ट वांटेड है।

इस कमांडर की पहचान समीर उर्फ टाइगर के रूप में हुई है। (Photo Source: Video Grab)

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा क्षेत्र में एक आतंकी की मय्यत में जैश-ए-मोहम्मद के कमांडर के पहुंचने का वीडियो सामने आया है। जब उसे गांववालों ने रोका तो उसने उन्हें डराने के लिए हवा में फायरिंग की और उसके बाद वहां से भाग गया। सोमवार को सुरक्षाबलों ने तीन जैश आतंकियों को ढेर किया था, जिसमें से एक पुलवामा के एक गांव का रहने वाला था। उसी आतंकी की मय्यत में जैश कमाडंर समीर उर्फ टाइगर दिखाई दिया। जब गांववालों ने मय्यत में उसके शामिल होने का विरोध जताया तो उसने अपनी बंदूक से फायरिंग करके गांववालों को डराया और वहां से निकल गया। यह वीडियो अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाऊ ने प्रसारित किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जैश कमांडर के साथ तीन अन्य आतंकी भी मौजूद थे। बताया जाता है कि जैश-ए-मोहम्मद का यह कमांडर दक्षिण कश्मीर में मोस्ट वांटेड है। सुरक्षाबलों को उसकी काफी दिनों से तलाश है।

यहां देखें वीडियो-

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25199 MRP ₹ 31900 -21%
    ₹3750 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 12999 MRP ₹ 30999 -58%
    ₹1500 Cashback

बता दें, पुलवामा जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच सोमवार को मुठभेड़ हुई थी, जिसमें तीन आतंकी ढेर हो गए थे। इस दौरान भारतीय सेना का एक जवान भी शहीद हो गया था। यह मुठभेड़ जिले के अगलर इलाके के कंडी में हुई थी। बताया गया कि सेना और आतंकियों की मुठभेड़ में एक नागरिक को गोली लगी, जिससे वह जख्मी हो गया। सेना के मुताबिक सुरक्षाबलों को कंडी में कुछ आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद उन्होंने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी शुरू कर दी। जब सुरक्षाबलों के जवान तलाशी अभियान में लगे हुए थे, तभी आतंकियों ने उन पर फायरिंग की दी। जिसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई। जिसमें तीन आतंकियों को मार गिराया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App