ताज़ा खबर
 

जम्मू कश्मीर: गुरेज सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, एक आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के गुरेज सेक्टर में आतंकी घुसपैठ रोकी गई।

सेना ने जम्मू एवं कश्मीर के बांदीपुरा जिले में शनिवार को नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए एक आतंकवादी को मार गिराया। रक्षा सूत्रों ने कहा कि सेना ने गुरेज सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर उस समय एक आतंकवादी को मार गिराया जब तीन-चार आतंकवादी भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। एक अधिकारी ने कहा, “घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी गई है। इसमें एक आतंकवादी मारा गया। अन्य आतंकवादियों के खिलाफ अभियान अब भी जारी है।”

इससे पहले शुक्रवार को उरी सेक्टर में मुठभेड़ हुई थी। उसमें पांच आतंकी मार गिए गए थे। उनके पास से भी हथियार मिले थे। वे आतंकी सेना को चकमा देकर भारतीय सीमा में घुसने की फिराक में थे लेकिन सतर्क सुरक्षा बलों ने इनकी मूवमेंट भांप ली और इन्हें बॉर्डर पर ही ढेर कर दिया। उस घटना के बाद सेना चौकस थी। नौगाम इलाके में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच फायरिंग हुई थी। आतंकियों की फायरिंग में एक जवान शहीद हो गया था। लेकिन सेना ने सात आतंकियों को मार गिराया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App