ताज़ा खबर
 

JK: बंदीपोरा के हाजिन में सेना संग मुठभेड़ में 1 आतंकी ढेर, कॉम्बिंग ऑपरेशन जारी

रक्षाबलों की ओर से यह कार्रवाई तब की गई, जब उन्हें यहां पर आतंकियों के छिपे होने के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। पुलिस ने आगे बताया कि शुरुआत में यह सर्च ऑपरेशन था, लेकिन बाद में आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। ऐसे में यह एंकाउंटर में तब्दील हो गया।

Author Updated: March 1, 2018 9:49 AM
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

जम्मू-कश्मीर के बंदीपोरा स्थित हाजिन क्षेत्र में आज (1 मार्च) सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। दोनों पक्षों के बीच हुई इस मुठभेड़ में अभी तक एक आतंकी के मारे जाने की खबर सामने आ रही है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस मुठभेड़ की खबर की पुष्टि की है। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, भारतीय सुरक्षाबल अन्य आतंकियों को ढूंढने के लिए शकरूद्दीन गांव में सुबह से ही कॉम्बिंग ऑपरेशन चला रहे हैं। सुरक्षाबलों की ओर से यह कार्रवाई तब की गई, जब उन्हें यहां पर आतंकियों के छिपे होने के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। पुलिस ने आगे बताया कि शुरुआत में यह सर्च ऑपरेशन था, लेकिन बाद में आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। ऐसे में यह एंकाउंटर में तब्दील हो गया। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, एक आतंकी के यहां अभी भी छिपे होने की आशंका है। सुरक्षाबलों ने इसी वजह से इस इलाके को घेर रखा और वे खोजबीन में जुटे हैं। वहीं, सूत्रों की मानें तो आतंकियों की संख्या चार से पांच हो सकती है।

बंदीपोरा में इससे पहले सोमवार तड़के आतंकियों ने गोलीबारी कर दी थी। जवाब में सुरक्षाबलों ने भी हाजिन क्षेत्र में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया था। सर्च ऑपरेशन सीआरपीएफ की 45वीं बटालियन, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और 13 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) की संयुक्त कार्रवाई में चलाया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दिल्ली का हाल: लड़के को रौंद कर घसीट ले गई बस, मदद के बजाय वीडियो बनाते रहे लोग
2 डॉक्टरों की पिटाई, एलएनजेपी में काम ठप
3 दिल्ली : बारात में चली गोली, दूल्हे की मौत