ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के एक स्कूल में ब्लास्ट, 12 बच्चे घायल

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बम ब्लास्ट होने से करीब 12 स्कूली बच्चों के घायल होने की खबर है।

Author February 13, 2019 3:44 PM
प्रतीकात्मक चित्र- धमाके के बाद उठा धुएं का गुबार (फोटोः सोशल मीडिया)

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बम ब्लास्ट होने से करीब 12 स्कूली बच्चों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि ये ब्लास्ट दक्षिण कश्मीर के काकपोरा इलाके में स्थित एक प्राइवेट स्कूल के पास हुआ है। फिलहाल पुलिस बल घटनास्थल पर मौजूद है। धमाके की वजह का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बताया जा रहा कि पुलिस विस्फोट से हुए नुकसान का पता लगाने की कोशिश कर रही है। फिलहाल ब्लास्ट में करीब 12 छात्रों के घायल होने की खबर है। इलाके को सुरक्षाबलों ने अपने कब्जे में ले लिया है। घटना की जांच की जा रही है। घायल छात्रों को इलाज के लिए पीएचसी काकपोरा में स्थानांतरित किया गया है।

स्कूल टीचर का बयान- इस ब्लास्ट के बाद स्कूल के टीचर जावेद अहमद ने कहा कि मैं जब स्कूल में पढ़ा रहा रहा था तभी अचानक से एक जोरदार बम धमाका हुआ। उन्होंने कहा कि हालांकि मैं अभी ये नहीं बता सकता कि कितने छात्र घायल हुए हैं।

जम्मू-कश्मीर पुलिस का बयान- ये ब्लास्ट करीब 2 बजकर 30 मिनट पर पुलवामा में एक प्राइवेट स्कूल फलई-ए-मिलत के क्लास रूम के पास हुआ। इस दौरान करीब 12 छात्र जख्मी हुए हैं। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App