बीजेपी कश्‍मीर की वेबसाइट पर हैकर्स का हमला, रखी ये डिमांड

जम्मू-कश्मीर बीजेपी की वेबसाइट गुरुवार (19 अप्रैल) को कथित तौर पर हैक हो गई। हैकर्स ने खुद को केरल का बताया है और कठुआ मामले में बलात्कारियों को फांसी देने की मांग रखी है। वेबसाइट के होम पेज पर हैकर्स ने अपने मैसेज में बताया- ”जम्मू और कश्मीर की भारतीय जनता पार्टी की आधिकारिक वेबसाइट हैक हो गई…

जम्मू-कश्मीर की बीजेपी की हैक की गई वेबसाइट का स्क्रीनशॉट।

जम्मू-कश्मीर बीजेपी की वेबसाइट गुरुवार (19 अप्रैल) को कथित तौर पर हैक हो गई। हैकर्स ने खुद को केरल का बताया है और कठुआ मामले में बलात्कारियों को फांसी देने की मांग रखी है। वेबसाइट के होम पेज पर हैकर्स ने अपने मैसेज में बताया- ”जम्मू और कश्मीर की भारतीय जनता पार्टी की आधिकारिक वेबसाइट हैक हो गई। एक आठ साल की बच्ची का राइट विंग हिंदू एकता मंच के मानसिक रोगियों की गैंग के द्वारा रेप किया गया, इसी के साथ सत्तारूढ़ बीजेपी के राज्य सचिव के द्वारा आरोपियों को रिहा कराने के लिए जुलूस निकाला गया। आपकी गंदी राजनीति ने आरोपियों को बचाने की कोशिश की, जिन्होंने बच्ची की रेप के बाद निर्ममता से हत्या की। सांप्रदायिक हिंसा के कारण भारतीयों का मानवता से भरोसा उठ गया है। इन दिनों लोगों से ज्यादा धर्म और जाति ज्यादा मायने रखते हैं। हम सभी को भारत को आगे ले जाने के लिए एक साथ खड़े होना होगा। मानवता के सिवा कुछ भी नहीं है। भेदभाव को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बलात्कारियों को फांसी पर चढ़ा दो। हमें टीम केरल साइबर वॉरियर्स माना जाए। हम काफी मात्रा में हैं। हम माफ नहीं करते हैं। हम भूलते नहीं हैं।”

बता दें कि इसी वर्ष जनवरी में जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हीरानगर तहसील के रसाना गांव में बक्करवाल समुदाय की एक 8 वर्षीय बच्ची के लापता हो जाने के कई दिनों बाद उसका शव झाड़ियों में मिला था। पुलिस की चार्जशीट में बच्ची के अगवा किए जाने और कई दिनों तक सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी निर्मम हत्या की बात सामने आने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। पिछले कई दिनों से देशभर में बच्ची के आरोपियों को सजा दिलाने के लिए जगह-जगह कैंडल मार्च आदि विरोध प्रदर्शन हो रहे है। इस घटना के अलावा उत्तर प्रदेश के उन्नाव की गैंगरेप की घटना को लेकर भी देशवासी आंदोलित हैं, जिसमें आरोप बीजेपी के विधायक पर ही है।

पिछले हफ्ते नई दिल्ली में डॉक्टर अंबेडकर नेशनल मेमोरियल में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रेप के मामलों पर चुप्पी तोड़ी। प्रधानमंत्री ने बिना किसी का नाम लिए कहा था- “पिछले दो दिनों से जो घटनाएं चर्चा में हैं वो किसी भी सभ्य समाज में शोभा नहीं देती हैं, ये शर्मनाक है। एक समाज के रूप में, एक देश के रूप में हम सब इसके लिए शर्मसार हैं। देश के किसी भी राज्य में, किसी भी क्षेत्र में होने वाली ऐसी वारदातें, हमारी मानवीय संवेदनाओं को झकझोर देती हैं। पर मैं देश को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि कोई अपराधी नहीं बचेगा, न्याय होगा और पूरा होगा। हमारी बेटियों को न्याय मिलकर रहेगा। हमारे समाज की इस आंतरिक बुराई को खत्म करने का काम हम सबको मिलकर करना होगा।”

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट