ताज़ा खबर
 

मोबाइल छीन भाग रहे लुटेरे से भिड़ गई 15 साल की लड़की, बाइक का पीछा कर यूं दबोचा, पुलिस देगी ईनाम, वीडियो हो रहा वायरल

जालंधर के डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने 15 वर्षीय लड़की को 51,000 रुपये नकद पुरस्कार की घोषणा की है। इस मामले में एक अपराधी गिरफ्तार किया गया है और दूसरे की तलाश जारी है। लड़की के हाथ का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

Punjab, Jalandhar, Bike riders, CCTV, Chain snatcher, Kusum, Video, Thieves, jansatta newsवीडियो में एक लड़की बाइक पर सवर दो लड़कों से लड़ती दिखाई दे रही है।

पंजाब के जालंधर का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की बाइक पर सवर दो लड़कों से लड़ती दिखाई दे रही है। ये वीडियो 30 अगस्त का है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दो बाइक सवारों ने एक लड़की का फोन छीनकर भागने की कोशिश की। लेकिन लड़की ने दौड़कर उसे दबोच लिया। इस दौरान उस पर बदमाश ने किसी तेज हथियार से हमला किया, इसके बाद भी लड़की ने हार नहीं मानी। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

इस घटना की वीडियो बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने भी शेयर किया है। ऋचा ने लिखा “सारे चोर देख लें… मुसीबत के समय जिनको आप अपना दोस्त समझते हैं वह आपको सबसे पहले छोड़ कर भाग जाएंगे। अरे लड़की स्टार है ! जियो!” जालंधर के डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने 15 वर्षीय लड़की को 51,000 रुपये नकद पुरस्कार की घोषणा की है। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि केवल यही नहीं बल्कि जिला प्रशासन अन्य लड़कियों को प्रेरित करने के लिए ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ कार्यक्रम के तहत कुसुम के नाम का उपयोग करेगा और साथ ही ‘डैडी की लाडली’ ऑनलाइन प्रतियोगिता आयोजित करेगा ताकि युवा लड़कियां इसमें भाग ले सकें।

थोरी ने कहा कि कुसुम ने जालंधर का गौरव बढ़ाया है और वह समाज के लिए एक बीकन बन गई है। कुसुम ने साबित कर दिया है कि अगर लड़कियों को आगे बढ़ने के अवसर दिए जाएं, तो वे हर सफलता हासिल कर सकती हैं। इस मामले में एक अपराधी गिरफ्तार किया गया है और दूसरे की तलाश जारी है। लड़की के हाथ का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही बाइक सवार लड़की का फोन छीनकर भागने की कोशिश करते हैं, लड़की पीछे से एक को पकड़ लेती है और उसे बाइक से नीचे उतार देती है। इस दौरान दोनों में काफी झड़प होती है, लेकिन चोर उसकी पकड़ से नहीं बच पाता। इस दौरान बाइक चलाकर एक चोर वहां से निकल जाता है, लेकिन उसका साथी फंस जाता है। थोड़ी देर में और भी लोग आ जाते हैं और उसे पकड़ लेते हैं।

Next Stories
1 बिहार: 195 सीटों पर राजद-कांग्रेस लड़ सकती है चुनाव, महागठबंधन में सहयोगी दलों को 48 सीट देने की तैयारी
2 अंबाला एयरबेस पर राफेल पर मंडरा रहा खतरा, IAF ने खट्टर सरकार से की गुजारिश, जल्द हटाएं कूड़ों का ढेर
3 दो दलित नेताओं के रुख से उलझन में बिहार की राजनीति, दो हफ्ते बाद भी जीतनराम मांझी की एनडीए में नहीं हो सकी वापसी
ये पढ़ा क्या?
X