ताज़ा खबर
 

जयपुर के ग्रामीण खंडों में बिजली चौपाल का आयोजन आज

बिजली चौपाल में विद्युत उपभोक्ताओं से प्राप्त बिजली कनेक्शन, शिफ्टिंग, लोड बढ़ाने, मीटर, बिजली बिल संबंधी एवं अन्य शिकायतों का यथा संभव समाधान करने का प्रयास किया जाएगा।

Author जयपुर | April 23, 2016 12:11 AM
Jaipur, Jaipur Village, Village Block, Electric chaupal, Rajasthanचित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है। (प्रतीकात्मक चित्र)

जयपुर जिले के ग्रामीण क्षेत्र के विद्युत उपभोक्ताओं की बिजली से संबंधित समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए जयपुर जिले के सात खंडों के अंतर्गत 26 सहायक अभियंता कार्यालयों पर शनिवार को बिजली चौपाल आयोजित की जाएगी। बिजली चौपाल में विद्युत उपभोक्ताओं से प्राप्त बिजली कनेक्शन, शिफ्टिंग, लोड बढ़ाने, मीटर, बिजली बिल, वोल्टेज, ट्रांसफार्मर जलने, ढीले तारों संबंधी एवं अन्य शिकायतों का यथा संभव मौके पर ही समाधान करने का प्रयास किया जाएगा।

जयपुर जिले में शनिवार को जिला खंड प्रथम के उपखंड कार्यालय कुण्डा की ढाणी, बड़ पीपली, जमवा रामगढ़, बस्सी, कालवाड़, कानोता, जिला खंड द्वितीय के उपखंड सांगानेर, फागी, चाकसू, बगरु, बगरु औ.क्षे., चौमूं खंड के चौंमू ए-प्रथम, चौंमू ए-द्वितीय, गोविंदगढ़, जैतपुरा, कालाडेरा, सांभर खंड के सांभर, रेनवाल, जोबनेर, दूदू खंड के दूदू, बिचून, शाहपुरा खंड के शाहपुरा, विराटनगर, राडावास, कोटपूतली खंड के कोटपूतली एवं पावटा उपखंड कार्यालयों पर बिजली चौपाल आयोजित की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सलमान के वकील ने हाई कोर्ट से कहा- शिकार के समय मुख्य गवाह तो था ही नहीं
2 राजस्थान: खनिज घूसकांड के आरोपी निलंबित आइएएस को जमानत मिली
3 राजस्‍थान में ‘शत्रुजीत’ के जरिए सेना ने किया परमाणु हमले के मुकाबले का अभ्‍यास, 30 हजार जवान शामिल
ये पढ़ा क्या?
X