जयपुर के ग्रामीण खंडों में बिजली चौपाल का आयोजन आज - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जयपुर के ग्रामीण खंडों में बिजली चौपाल का आयोजन आज

बिजली चौपाल में विद्युत उपभोक्ताओं से प्राप्त बिजली कनेक्शन, शिफ्टिंग, लोड बढ़ाने, मीटर, बिजली बिल संबंधी एवं अन्य शिकायतों का यथा संभव समाधान करने का प्रयास किया जाएगा।

Author जयपुर | April 23, 2016 12:11 AM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है। (प्रतीकात्मक चित्र)

जयपुर जिले के ग्रामीण क्षेत्र के विद्युत उपभोक्ताओं की बिजली से संबंधित समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए जयपुर जिले के सात खंडों के अंतर्गत 26 सहायक अभियंता कार्यालयों पर शनिवार को बिजली चौपाल आयोजित की जाएगी। बिजली चौपाल में विद्युत उपभोक्ताओं से प्राप्त बिजली कनेक्शन, शिफ्टिंग, लोड बढ़ाने, मीटर, बिजली बिल, वोल्टेज, ट्रांसफार्मर जलने, ढीले तारों संबंधी एवं अन्य शिकायतों का यथा संभव मौके पर ही समाधान करने का प्रयास किया जाएगा।

जयपुर जिले में शनिवार को जिला खंड प्रथम के उपखंड कार्यालय कुण्डा की ढाणी, बड़ पीपली, जमवा रामगढ़, बस्सी, कालवाड़, कानोता, जिला खंड द्वितीय के उपखंड सांगानेर, फागी, चाकसू, बगरु, बगरु औ.क्षे., चौमूं खंड के चौंमू ए-प्रथम, चौंमू ए-द्वितीय, गोविंदगढ़, जैतपुरा, कालाडेरा, सांभर खंड के सांभर, रेनवाल, जोबनेर, दूदू खंड के दूदू, बिचून, शाहपुरा खंड के शाहपुरा, विराटनगर, राडावास, कोटपूतली खंड के कोटपूतली एवं पावटा उपखंड कार्यालयों पर बिजली चौपाल आयोजित की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App