ताज़ा खबर
 

जयपुर में टला बड़ा हादसा, दयोदय एक्सप्रेस के डिब्बे इंजन सहित पटरी से उतरे

आज (शुक्रवार) जयपुर के सांगानेर रेलवे स्टेशन पर दयोदय एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतर गए।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

आज (शुक्रवार) जयपुर के सांगानेर रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार दोपहर दयोदय एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतर गए। जानकारी के मुताबिक ट्रेन जबलपुर से अजमेर जा रही थी तब ये हादसा हुआ। हादसे में कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर है। जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं बचाव कार्य जारी है। इसके साथ ही अभी तक हादसे का कारण नहीं पता लग पाया है।

कहां हुआ हादसा: बता दें कि ये हादसा सांगानेर स्टेशन के पास शिवदासपुरा में हुआ। जहां ट्रेन का एक डिब्बा और इंजन पटरी से उतर गए। जानकारी के मुताबिक ट्रेन की गति ज्यादा तेज नहीं थी वरना और भी डिब्बे पटरी से उतर सकते थे और कई लोगों की जान जा सकती थी। प्रत्यक्षदर्शइयों ने बताया कि ट्रेन सांगानेर स्टेशन से कुछ दूर ही चली थी कि इंजन सहित डिब्बे पटरी से उतर गए। हालांकि हादसे में यात्री सुरक्षित हैं।

किसी के मौत की खबर नहीं: इस हादसे में जो राहत की खबर है वो ये कि हादसे में किसी की भी जान नहीं गई है। वहीं कुछ यात्री घायल जरूर हुए हैं। हालांकि कितने लोग घायल हैं उनकी सही संख्या का पता नहीं लग पाया है। वहीं मौके पर रेलवे अधिकारी सहित बचाव दल पहुंच चुका है।

अजमेर से जबलपुर जा रही थी ट्रेन: बता दें कि दयोदय एक्सप्रेस राजस्थान के अजमेर से मध्य प्रदेश के जबलपुर के बीच चलती है। वहीं हादसे के बाद एआरटी यानी एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन मौके पर भेजी गई। जिसके बाद से राहत कार्य जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App