ताज़ा खबर
 

बेटा नहीं होने पर मां ने चार महीने की बेटी पर चाकू से 17 वार करके AC में छिपाया, फिर मचाया शोर

चार महीने की बच्ची की बॉडी कंबल में लिपटी हुई एक खराब पड़े एसी में मिली। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो उसे मृत घोषित कर दिया।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक मां ने अपनी ही चार महीने की बेटी की हत्या कर दी। 26 अगस्त को नेहा गोयल ने अपने घर में अचानक शोर शुरू कर दिया कि उसकी बेटी गायब है। इसके बाद पूरे घरवालों ने मिलकर चार महीने की बच्ची को ढूंढ़ना शुरू कर दिया। बच्ची की बॉडी कंबल में लिपटी हुई एक खराब पड़े एसी में मिली। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची के शरीर पर चाकू से 17 बार वार किया गया था।

पुलिस को शुरुआत में ही बच्ची की मां नेहा पर शक था। गुरुवार को पुलिस ने नेहा को गिरफ्तार भी कर लिया। नेहा के पहले से ही एक आठ साल की बेटी है। उसने पूछताछ में स्वीकार किया कि वह दूसरा बेटा चाहती थी। लेकिन दूसरी बार भी बेटी होने पर वह काफी परेशान थीं। उसने बेटे के लिए कई बार पूजा भी की थीं। एक बेटी के बाद दूसरा बेटा पैदा करने के लिए नेहा ने पूरी कोशिश की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब नेहा ने बताया कि उसकी बच्ची गायब है तो पूरे घरवालों ने दो घंटे तक उसे ढूंढा। जब बच्ची की बॉडी मिली तो पुलिस को शक हुआ कि यह किसी अंदर के व्यक्ति का ही काम है। पुलिस ने नेहा के बेडरूम और बाथरूम को लॉक कर दिया। इसके साथ ही फोरेंसिक जांच के लिए परिवार के हर एक सदस्य के सैंपल लिए गए। बच्ची के शरीर पर लगे खून के निशान नेहा से मिल गए। नेहा के बाथरूम में भी खून के धब्बे देखने को मिले, जिन्हें मिटाने की कोशिश की गई थी।

Read Also: एंबुलेंस नहीं मिलने पर बेटी का शव रातभर गोद में लेकर अस्पताल के बाहर बैठी रही मां

एनडीटीवी ने अपनी रिपोर्ट में एक पुलिस अधिकारी के हवाले से लिखा है, ‘बेबी की हत्या के लिए रसोई के चाकू का इस्तेमाल किया गया था। उसके शरीर पर 17 चोट के निशान थे।’ पुलिस ने उस पूजारी से भी पूछताछ की है, जिसने नेहा से पूजा करवाई थी।

Read Also: ओडिशा: इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक और तस्वीर, बेटी की लाश गोद में उठाकर पिता 6 KM चला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App