ताज़ा खबर
 

ओड़िशा: जगन्नाथ मंदिर के अधिकारी और उनका दामाद गिरफ्तार

जिला मुख्यालय अस्पताल के ड्यूटी चिकित्सक पर कथित हमले के लिए दास महापात्र एवं उनके दामाद नवकृष्णा प्रुस्ती के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न अपराधों के लिए मामला दर्ज किया गया है।

Author पुरी | June 24, 2016 18:17 pm
प्रतीकात्मक तस्वीर

श्री जगन्नाथ मंदिर प्रबंधन समिति के सदस्य एवं दैतापति नियोग के सचिव प्रेमानंद दास महापात्र और उनके दामाद को कथित तौर पर एक चिकित्सक पर हमला करने और उसे गंभीर रूप से घायल करने के लिए  गिरफ्तार कर लिया गया। कुंभारपाड़ा पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक के सी सेठी ने बताया कि यहां स्थित जिला मुख्यालय अस्पताल के ड्यूटी चिकित्सक पर कथित हमले के लिए दास महापात्र एवं उनके दामाद नवकृष्णा प्रुस्ती के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न अपराधों के लिए मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि घटना कल रात तब हुई जब दास महापात्र अन्य व्यक्तियों के साथ अपने पोते के इलाज के लिए अस्पताल गए थे जिसकी तबीयत खराब थी। सेठी ने चिकित्सक की ओर से दर्ज करायी गई शिकायत को उद्धृत करते हुए कहा कि डा. खिरोड़ चंद्र पाल ने दास महापात्र से अस्पताल के काउंटर से एक टिकट लाने के लिए कहा लेकिन उन्होंने बहुत ही तीखी प्रतिक्रिया जतायी और मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी :सीडीएमओ: का फोन नम्बर मांगा। उन्होंने कहा कि जब चिकित्सक ने सीडीएमओ का नम्बर देने से मना किया तो दास महापात्र ने बहुत ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और उस पर हमला किया जिससे उसे गंभीर चोट आयी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App