It's a loss not only for TN politics but also for rest of the country; All of Bihar is in mourning today-Bihar CM Nitish Kumar #Jayalalithaa - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जयललिता के निधन पर नीतीश कुमार ने जताया शोक, लालू ने कहा- अम्मा की कमी खलेगी

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के निधन पर शोक व्यक्त करते हुये एक दिन के राजकीय शोक की घोषणा की है।

Author पटना | December 6, 2016 3:24 PM
जयललिता के लिए लालू-नीतीश ने व्यक्त की संवेदना

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के निधन पर शोक व्यक्त करते हुये एक दिन के राजकीय शोक की घोषणा की है। मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, नीतीश ने अपने शोक संदेश में कहा है कि मुख्यमंत्री जयललिता एक प्रख्यात राजनेता एवं प्रसिद्ध समाजसेवी थीं। उनके निधन से न केवल तमिलनाडु बल्कि पूरे देश के राजनीतिक ्र सामाजिक ्र कला एवं संस्कृति के क्षेत्र को अपूरणीय क्षति हुयी है।

नीतीश ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों अनुयायियों एवं प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।इस बीच राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने भी तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि ‘अम्मा’ देश की एक गरीब परिवार, लोकप्रिय, साहसिक, दृढ़ और परिणाम उन्मुख नेता थीं। सही मायने में उनकी कमी खलेगी।

लालू ने अपने ट्विटर संदेश में कहा है कि हमारी संवेदनाएं दिवंगत नेता के परिवार वालों, शुभचिंतकों और तमिलनाडु के लोगों के साथ हैं। ‘‘अम्मा ने हाशिये पर रहे लोगों, किसानों और गरीबों के लिए बहुत कुछ किया है।’ उन्होंने अन्नाद्रमुक के कार्यकर्ताओं और तमिलनाडु की जनता से दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने का आग्रह करते हुए कहा कि जयललिता के निधन से राजनीति में जो स्थान खाली हुआ है उसकी भरपायी संभव नहीं है।

जयललिता से जुड़ी पूरी कवरेज के लिए यहां क्लिक करें:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App