ताज़ा खबर
 

तमिलनाड़ुः DMK प्रमुख एम स्टालिन की बहन कनिमोझी के घर पर इनकम टैक्स की छापेमारी

तमिलनाड़ु से राज्यसभा सांसद और डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन की बहन कनिमोझी के घर पर मंगलवार (16 अप्रैल) को इनकम की छापेमरी पड़ी है।

कनिमोझी के घर आयकर विभाग की छापेमार

तमिलनाड़ु से राज्यसभा सांसद और डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन की बहन कनिमोझी के घर पर मंगलवार (16 अप्रैल) को आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापा मारा। कनिमोझी के घर आयकर विभाग की छापेमारी चुनाव के ठीक दो दिन पहले की गई है। गौरतलब है कि 18 अप्रैल को तमिलनाड़ु में 39 लोकसभा और 18 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होना है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आयकर विभाग को कनिमोझी के घर में भारी मात्रा में कैश होने की सूचना मिली थी। इसके बाद इनकम टैक्स ऑफिसर कनिमोझी के घर वेरिफिकेशन के लिए गए और तभी डीएमके कार्यकर्ता भी वहां पहुंचे और प्रदर्शन करने लगे। यह छापा तूतीकोरियन के कुरंगी नगर स्थित कनिमोझी के आवास पर मारा गया।

कनिमोझी तमिलनाड़ु की तूतीकोरिन लोकसभा सीट से डीएमके की प्रत्याशी हैं। ऐसे में लोकसभा चुनाव के दौरान घर में छापेमारी होने से उनके वोट बैंक पर भी बड़ा असर पड़ सकता है। डीएमके प्रमुख की बहन के घर पर आयकर विभाग के छापे को लेकर विपक्षी नेताओं का मानना है कि भाजपा चुनाव को प्रभावित करने के लिए सरकारी एजेंसियों के अधिकारियों का इस्तेमाल कर रही है।

बता दें कि इससे पहले भारी मात्रा में नकदी बरामद होने से तमिलनाड़ु की वेल्लौर लोकसभा सीट का चुनाव भी रद्द किया गया था। यह मामला 10 अप्रैल 2019 का जब डीएमके उम्मीदवार के कार्यालय से नगदी जब्त की गई थी और पार्टी के दो पदाधिकारियों पर केस दर्ज किया गया था।

Next Stories
1 तेज प्रताप के जन्मदिन पर साथ मिलकर तेजस्वी ने काटा केक, कहा- मेरे ‘कृष्ण’ भाई जैसा कोई नहीं
2 Delhi: मेट्रो के दरवाजे में साड़ी फंसने से घिसटने लगी महिला, पैसेंजर्स की समझदारी से बची जान
ये पढ़ा क्या?
X