ताज़ा खबर
 

IPL 2019: तेलुगू अभिनेत्री प्रशांति ने 5 साथियों संग SRH vs KKR के मैच में मचाया उपद्रव, केस दर्ज

आईपीएल मैच के दौरान उपद्रव मचाने और लोगों को मैच देखने से रोकने पर तेलुगू अभिनेत्री प्रशांति और उनके 5 साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि वे सभी नशे में धुत थे।

तेलुगू अभिनेत्री प्रशांति पर उपद्रव मचाने का आरोप। (फोटो सोर्स: ANI)

हैदराबाद में SRH Vs KKR के आईपीएल मैच के दौरान उपद्रव मचाने और लोगों को मैच नहीं देखने देने पर चर्चित तेलुगू अभिनेत्री प्रशांति के साथ 5 और लोगों पर केस दर्ज हुआ है। बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर के बीच राजीव गांधी अंतराष्ट्रीय स्टेडियम में रविवार (20 अप्रैल) को मैच हुआ था। उस दौरान तेलुगू अभिनेत्री ने अपने साथियों के साथ मिलकर हंगामा काटा। वहीं, अन्य दर्शकों को भी मैच नहीं देखने दिया। सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

यह है पूरा मामला : यह घटना रविवार शाम 4 बजे की है। उस वक्त लोग स्टेडियम में एसआरएच और केकेआर के बीच मुकाबला देख रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉर्पोरेट बॉक्स नंबर-22 में बैठी तेलुगू अभिनेत्री प्रशांति और उनके अन्य साथी नशे में धुत मैच देखते-देखते उपद्रव करने लगे। इस मामले में भारत फाइनेंशियल इन्क्लूजन लिमिटेड के उपाध्यक्ष संतोष उपाध्याय ने उनके खिलाफ शिकायत दी। आरोप है कि आरोपी नशे में इतने धुत थे कि उनका खुद पर नियंत्रण नहीं था। वे लोग अन्य दर्शकों को भी मैच नहीं देखने दे रहे थे। इस दौरान कुछ लोगों ने विरोध जताया तो आरोपियों ने उनके साथ बदसलूकी की। साथ ही, धमकी भी दी।

National Hindi News, 22 April 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

सभी आरोपी हैदराबाद के निवासीः उप्पल पुलिस ने इस मामले में छह लोगों पर केस दर्ज किया है। ये सभी हैदराबाद के रहने वाले हैं। पुलिस ने आईपीसी की धारा 341, 188 और 506 और शहर पुलिस अधिनियम की धारा 70 (बी) के तहत के पूर्णिमा (27), के प्रिया (23), तेलुगू अभिनेत्री सी प्रशांति (32), वी श्रीकांत रेड्डी (48), एल सुरेश (28) और जी वेणु गोपाल (38) के नाम पर केस दर्ज किया है। इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत मिली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App