ताज़ा खबर
 

VIDEO: PAK जर्नलिस्ट की धमकी- टमाटर का जवाब एटम बम से देंगे, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक, जानें पूरा मामला

पाकिस्तान का तौबा-तौबा जर्नलिस्ट सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहा है। नेटिजन्स इस वीडियो का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। बता दें कि करीब 2 मिनट में 18 बार इस जर्नलिस्ट ने तौबा तौबा शब्द का इस्तेमाल किया।

Author Published on: February 24, 2019 11:08 AM
वायरल होता पाकिस्तान जर्नलिस्ट का वीडियो और मीम्स, फोटो सोर्स- ट्विटर

सोशल मीडिया पर ‘तौबा-तौबा’ एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल ये वीडियो एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट का है जो भारत की ओर से टमाटर एक्सपोर्ट बंद किए जाने को लेकर जहर उगल रहा है। लेकिन सोशल मीडिया पर गुस्से से भरे उस वीडियो का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। वायरल वीडियो में पत्रकार तकरीबन एक लाइन के बाद ‘तौबा-तौबा’ कर रहा है।

करीब 2 मिनट में 18 बार तौबा-तौबा: सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी जर्नलिस्ट का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। बता दें कि पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने अपनी 2 मिनट 20 सेकेंड के वीडियो में 18 बार ‘तौबा- तौबा’ कहा है। इसके साथ ही वो भारत की ओर से टमाटर एक्सपोर्ट बंद किए जाने को लेकर भड़का है और इसका जवाब एटम बम से देने की बात कह रहा है।

क्या है ट्रोल्स: इस वीडियो को कई तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। कोई इनको भारत से भी अच्छा एंटरटेनर बता रहा है तो कोई पीएम नरेन्द्र मोदी की हंसते हुए फोटो के साथ कैप्शन लिख रहा है कि एक और जोक। यही नहीं इसके साथ ही कोई कह रहा है कि एटम बम से जवाब देंगा पाकिस्तान, हँसी आती हैं ऐसे लोगो पर जिनको ठीक से बोलना भी नही आता है।

 

कौन है ये जर्नलिस्ट: बता दें कि पाकिस्तानी जर्नलिस्ट का नाम कैसर खोखर है और वो पाकिस्तानी टीवी चैनल सिटी42 का सीनियर रिपोर्टर है। वीडियो में कैसर कह रहा है कि भारत का ख्याल है कि पाकिस्तानी टमाटर के बिना जिंदा नहीं रह सकते। ये टमाटर हम मोदी और राहुल के मुंह पर मारते हैं।

सजाने के लिए नहीं रखे एटम बम: खोखर भारत को धमकी देते हुए कहता है कि पाकिस्तान के पास एटम बम हैं और वो उसने सजाने के लिए ड्राइंग रूम में नहीं रखे हैं और टमाटर की सप्लाई रोकने के लिए जवाब में एटम बम का इस्तेमाल करेगा।

खुद उगाएगा टमाटर: खोखर कहता दिख रहा है कि आने वाले टाइम में पाकिस्तान खुद टमाटर उगाएगा और जिस तरह से इंडियन आज जल रहे हैं, सड़ रहे हैं। वैसे ही उनके टमाटर भी जलेंगे। वक्त आ गया है कि टमाटर का जवाब एटम बम से दिया जाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Pm Modi Updates: प्रयागराज पहुंचे पीएम मोदी ने सफाई कर्मचारियों के धोए पैर, कपड़े से पोछकर किए साफ
2 बैरियर तोड़ प्‍लैटफॉर्म से जा टकराई दून एक्‍सप्रेस, महिला घायल
3 Pulwama Attack : ओवैसी बोले- हमले में पाक और ISI का हाथ, मसूद अजहर को बताया जैश-ए-शैतान
ये पढ़ा क्या?
X