ताज़ा खबर
 

VIDEO: हरियाणा के रोहतक में योग के बाद चटाई के लूट कर ले गए लोग, आपस में जमकर की खींचतान

इस प्रोग्राम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने हिस्सा लिया था। योग का कार्यक्रम खत्म होते ही यहां चटाई के लिए लूट मच गई।

योग दिवस (फोटो सोर्स: ANI)

International Day of Yoga: शुक्रवार को दुनिया भर में योग दिवस मनाया गया। इस मौक पर पीएम नरेंद्र मोदी ने जहां झारखंड में योगासन किया तो वहीं सेना के जवानों ने पानी से लेकर हिमालय तक योग का अभ्यास किया। इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें योग के बाद कुछ लोग चटाई लूटकर ले जा रहे हैं। चटाई न मिलने पर लोगों के बीच खींचतान की नौबत आ गई थी।

अमित शाह-खट्टर ने लिया था प्रोग्राम में हिस्साः यह घटना हरियाणा के रोहतक की बताई जा रही है। इस प्रोग्राम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने हिस्सा लिया था। योग का कार्यक्रम खत्म होते ही यहां चटाई के लिए लूट मच गई। वीडिया में साफ दिख रहा है कि जो लोग जिस चटाई पर योग कर रहे थे उसे लेकर भागने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच इन लोगों के बीच मारपीट की भी नौबत आ गई थी।

National Hindi News, 21 june 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Bihar News Today, 21 june 2019: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इस बीच, पीएम मोदी के अलावा कई केंद्रीय मंत्रियों ने देश के विभिन्न हिस्सों पर योग आसन किए। सरकारी विभागों के अफसर-कर्मचारियों ने भी योग कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। बता दें कि 2014 में पहली बार सत्ता में आने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने योग को इंटरनेशनल इवेंट घोषित कराने में अहम भूमिका निभाई थी। भारत सरकार के प्रयासों के बाद संयुक्त राष्ट्र ने 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के तौर पर मनाने का ऐलान किया था।

Next Stories
1 बिहार: सभी बीजेपी सांसद देंगे 25-25 लाख, संसदीय क्षेत्र के सदर अस्पतालों में बनेगा PICU
2 ‘पहले माल्या थे, अब दूध के धुले’, टीडीपी सांसदों के भाजपा में शामिल होने पर मायावती का तंज
3 TDP सांसदों के BJP में शामिल होने पर मायावती का तंज, कहा- पहले ‘माल्या’ थे अब दूध के धुले हो गए
ये पढ़ा क्या?
X