ताज़ा खबर
 

पटना में थाने से 200 मीटर की दूरी पर प्रेमी ने इंदौर से मिलने आई युवती को मारी चार गोलियां

मृतक युवती का नाम सृष्टि (23) है जो इंदौर की रहने वाली है। घटना सुबह साढ़े 10 बजे की है। वह हाजीपुर निवासी रजनीश सिंह से मिलने के लिए पटना आई थी।

पटना | Updated: January 25, 2016 8:51 PM
पटना जिले के जक्कनपुर थाना क्षेत्र में आज दिन दहाड़े एक युवती की कथित तौर पर प्रेम प्रसंग में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पटना जिले के जक्कनपुर थाना क्षेत्र में आज दिन दहाड़े एक युवती की कथित तौर पर प्रेम प्रसंग में गोली मारकर हत्या कर दी गई। थाने से केवल 200 मीटर दूर यह घटना हुई। प्रेम प्रसंग को हत्‍या का कारण माना जा रहा है। आरोपी इस घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। मृतक युवती का नाम सृष्टि (23) है जो इंदौर की रहने वाली है। घटना सुबह साढ़े 10 बजे की है। वह हाजीपुर निवासी रजनीश सिंह से मिलने के लिए पटना आई थी। रजनीश से बहस हो जाने के बाद वह ऑटो पकड़कर रेलवे स्‍टेशन जा रही थी। इसी दौरान अपने दोस्‍त राहुल के साथ बाइक पर पीछे से आकर रजनीश ने लड़की को चार गोलियां मार दी। सृष्टि की गर्दन और पेट में गोलियां लगी। अस्‍पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया।

सृष्टि 23 जनवरी को फ्लाइट से पटना आई थी और मीठापुर बस स्‍टैंड के पास होटल में ठहरी हुई थी। इसी के पास का कमरा रजनीश ने बुक करा रखा था और वह अपने दोस्‍त राहुल के साथ ठहरा हुआ था। बताया जाता है कि 23 जनवरी को सृष्टि और रजनीश एक साथ पटना घूमने गए थे। 24 जनवरी को वह होटल से चली गई थी लेकिन टिकट कंफर्म नहीं होने के चलते उसे वापस लौटना पड़ा। होटल कर्मचारियों का कहना है कि सोमवार सुबह सृष्टि का रजनीश से कहासुनी हो गई। सदर डीएसपी पीके मंडल ने बताया कि, उन लोगों के बीच पैसों के ट्रांजेक्‍शन को लेकर बहस हुई। यह असफल प्रेम या फिर ब्‍लैकमेलिंग का मामला लगता है। पुलिस होटल के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज जांच रही है।

सृष्टि को रजनीश ने पटना बुलाया था। वह इंदौर में एक शेयर ट्रेडिंग कंपनी में काम करती थी। पुलिस जांच कर रही है कि क्‍या सृष्टि और रजनीश की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। पुलिस का कहना है कि, रजनीश को पकड़ना हमारी पहली प्राथमिकता है। लड़की के परिवार को इस बारे में बता दिया गया है।

Next Stories
1 हैदराबाद के वोटर्स से बोले असदुद्दीन ओवैसी- हमें हराया तो नहीं खा पाओगे बीफ
2 Viral Video: Star Screen Awards में रेखा से गले मिलीं जया बच्‍चन
3 नीतीश कुमार ने कर्पूरी ठाकुर के लिए मांगा भारत रत्न, बोले- उनकी विचारधारा असहिष्‍णुता फैलाने वालों को रास्‍ता दिखाएगी
ये  पढ़ा क्या?
X