ताज़ा खबर
 

टीडीपी सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी ने किया विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर हंगामा, इंडिगो, स्पाइसजेट और एयर इंडिया ने किया बैन

आंध्र प्रदेश की सत्ताधारी तेलगुदेशम पार्टी यानी टीडीपी के सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी ने विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर हंगामा खड़ा कर दिया।

Author नई दिल्ली | June 16, 2017 6:42 AM
आंध्र प्रदेश की सत्ताधारी तेलगुदेशम पार्टी यानी टीडीपी के सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी

आंध्र प्रदेश की सत्ताधारी तेलगुदेशम पार्टी यानी टीडीपी के सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी ने विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर हंगामा खड़ा कर दिया। दरअसल, दिवाकर को 15 मिनट देरी से आने पर एयरपोर्ट पर बोर्डिंग पास नहीं मिला तो उन्होंने वहां तोड़फोड़ कर डाली। इस घटना के बाद प्राइवेट एयरलाइंस कंपनी इंडिगो ने उन्हें अपनी फ्लाइट में यात्रा करने पर रोक लगा दी। वहीं दूसरी ओर एयर इंडिया ने भी टीडीपी सांसद पर रोक लगा दी। विशाखापत्तनम एयरपोर्ट पर तोड़फोड़ करने वाले तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के सांसद जेसी दिवाकर को हंगामा करना भारी पड़ गया है। प्राइवेट एयरलाइंस इंडिगो ने उन्हें अपनी फ्लाइट्स में चढ़ने पर रोक लगा दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेड्डी एयरपोर्ट पर 15 मिनट देरी से पहुंचने तक इंडिगो एयरलाइं ने अपना काउंटर बंद कर दिया था। जिसके चलते रेड्डी को बोर्डिंग पास नहीं मिला। इसके बाद सांसद आगबबूला हो गए और एयरपोर्ट वहां के स्टाफ से गाली-गलौच करने लगे बाद में उन्होंने काउंटर पर लगा प्रिंटर को भी फेक दिया।

बताया जा रहा है कि हैदराबाद जाने के लिए रेड्डी को इंडिगो की फ्लाइट में यात्रा करनी थी। विमान के उड़ान भरने से महज 23 मिनट पहले सासंद एयरपोर्ट पहुंचे। इंडिगो के स्टाफ ने उन्हें यह कहते हुए बोर्डिंग पास देने से इंकार कर दिया कि वह काफी देर से आए हैं। सूत्रों के मुताबिक, ‘उन्हें बताया गया कि डिपार्चर के 45 मिनट पहले एंट्री बंद कर दी जाती है। उन्हें यह भी कहा गया कि अगर अब उन्हें बोर्ड करने की इजाजत दी गई तो प्लेन लेट हो सकता है। काउंटर वालों के इतनी बातें सुनते ही सांसद गुस्सा गए और उन्होंने स्टाफ के साथ बदसलूकी करने लगे। गौरतलब है कि इससे पहले इससे पहले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ द्वारा एयर इंडिया के स्‍टाफ के साथ मारपीट करना का मामला सामने आया था। इस घटना का एक वीडियो सामने आया था जिसमें गायकवाड़ एयरक्राफ्ट के भीतर ड्यूटी मैनेजर पर हमला करते और प्लेन से बाहर फेंकने की कोशिश करते दिखाई दिए। वहीं महिला प्रबंधक ने सांसद को समझाने की कोशिश की तो उन्होंने उसके साथ भी बदसलूकी की। इस मामले के सामने आने के बाद लोग शिवसेना सांसद के बारे में चर्चा करने लगे। वहीं गायकवाड़ के इस व्यवहार के बाद कोई कार्रवाई न होता देख देश की सभी घरेलू एयरलाइंस ने गायकवाड़ को ब्‍लैकलिस्‍ट में डाल दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App