ताज़ा खबर
 

मोहम्मद शमी के सवाल पर देखिए क्या रहा युवराज सिंह का जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पत्नी हसीन जहां के गंभीर आरोपों के बाद चौतरफा घिर गए हैं। भाई से जबरन संबंध बनाने को कहने और अन्य लड़कियों से संबंध रखने का आरोप लगाने वाली हसीन जहां ने पति शमी पर फिर गंभीर आरोप लगाए हैं।

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह। (Source: PTI)

हरियाणा के सोनीपत में एक क्रिकेट अकादमी में पहुंचे युवराज सिंह से जब पत्रकारों ने मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने जवाब देने से इनकार कर दिया। पत्रकार ने दोबारा वही सवाल पूछा तो युवराज सिंह ने कहा कि वह इस मामले में कुछ नहीं कहना चाहते हैं। युवराज ने कहा कि कोई अपनी निजी जिंदगी में क्या कर रहा है, वो इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देने जा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह बाहर की बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देकर क्रिकेट प्रैक्टिस पर ध्यान दे रहे हैं, ताकि अगले साल होने वाले विश्व कप में अपनी जगह पक्की कर सकें। युवराज ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वे जल्द साल 2011 वाली लय में लौट आएंगे और साल 2019 में टीम को विश्व कप जिताने में अहम भूमिका निभाएंगे।

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पत्नी हसीन जहां के गंभीर आरोपों के बाद चौतरफा घिर गए हैं। भाई से जबरन संबंध बनाने को कहने और अन्य लड़कियों से संबंध रखने का आरोप लगाने वाली हसीन जहां ने पति शमी पर फिर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के अनुसार दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी शमी का एक महिला से अफेयर था।

शमी तब उस महिला के साथ मॉल मे घूमने गए थे। उन्होंने इसकी तस्वीरें भी जारी की है। हसीन जहां ने शमी के वॉट्सऐप और फेसबुक के निजी मैसेज भी सार्वजनिक कर दिए हैं। पूरे प्रकरण के सार्वजनिक होने पर मोहम्मद शमी और उनके परिवार के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा कोलकाता में दर्ज किया जा चुका है।

पत्नी के इन आरोपों के बाद शमी के भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल में खेलने को लेकर अब संशय की स्थिति बनी हुई है। बीसीसीआई ने भी अपना अनुबंध रोक दिया है। पत्नी के गंभीर आरोपों के बाद मोहम्मद शमी ने अब बहुत भावुक अंदाज में बेटी की तस्वीर की शेयर की। 12 मार्च, 2018 की शाम शेयर की इस तस्वीर पर उन्होंने लिखा है, ‘चॉकलेट प्रेमी, तुम्हारी याद आती है बेबो।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App