ताज़ा खबर
 

रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा के साथ पुलिस कांस्टेबल ने की हाथापाई, गिरफ्तार

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की पत्नी रीना सोलंकी के साथ कथित तौर पर हाथापाई का एक मामला सामने आया है।

Author Published on: May 22, 2018 12:43 AM
रवींद्र जडेजा और रीवा सोलंकी की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी और इन दोनों का एक बच्‍चा भी है।

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की पत्नी रीना सोलंकी के साथ कथित तौर पर हाथापाई का एक मामला सामने आया है। स्थानीय पुलिस के मुताबिक जडेजा की पत्नी रीवा की कार से एक मामूली दुर्घटना के बाद एक पुलिस कांस्टेबल ने कथित तौर पर उनसे हाथापाई की है। पुलिस ने मामले के आरोपी कांस्टेबल सजाय अहीर को गिरफ्तार कर लिया है। घटना जामनगर की है जहां सारू सेक्शन रोड पर रीवा जडेजा की कार से कांस्टेबल की मोटर साइकिल को टक्कर लगी जिसके बाद उसने रीवा पर हमला बोल दिया। यह जानकारी जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने दी।

प्रदीप सेजुल का कहना है कि रीवा जडेजा की कार से टक्कर लगने के बाद कांस्टेबल ने उनसे हाथापाई की। हम उन्हें हर सहायता मुहैय्या करा रहे हैं। उन्होंने कहा कांस्टेबल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। एक स्थानीय व्यक्ति ने खुद को घटना का चश्मदीद बताते हुए दावा किया कि पुलिसकर्मी ने रीवा जडेजा को बुरी तरह मारा। विजयं सिंह चावड़ा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘पुलिसकर्मी ने रीवा को बेरहमी से मारा और बहस के दौरान उसके बाल तक खींचे। हमने उसे (रीवा को) उससे बचाया।’’ हाई-प्रोफाइल मामला होने के कारण गुजरात पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है। जबकि संजय अहीर नाम के आरोपी पुलिस कॉन्सटेबल के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक जडेजा की पत्नी को हल्की चोट भी आई है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना के दौरान रीवा सोलंकी के साथ गाड़ी में जडेजा की मां और उनका बच्चा भी था। गौरतलब है कि रवींद्र जडेजा फिलहाल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मैच खेल रहे हैं और वह पहले क्वॉलीफायर के लिये मुंबई में हैं। चेन्‍नई इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उतरेगी। बता दें कि रवींद्र जडेजा और रीवा सोलंकी की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी और इन दोनों का एक बच्‍चा भी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 “नरेंद्र मोदी के मुकाबले राजीव गांधी बहुत बड़े नेता”
2 बिहार: ‘भइया, भइया’ कहकहर गुहार लगाती रहीं लड़कियां, छेड़खानी करते रहे युवक
3 इंदौर: फ्लाइट के टेक-ऑफ करने से पहले माइक पर चिल्‍लाया शख्‍स ने गर्लफ्रेंड से पूछा- मुझसे शादी करोगी