मोहम्मद शमी का बड़ा खुलासा: हसीन जहां ने छिपाई शादीशुदा होने की बात, बच्चों को बताया था बहन की बेटियां - indian cricketer Mohammed shami talk about his wife allegations - Jansatta
ताज़ा खबर
 

मोहम्मद शमी का बड़ा खुलासा: हसीन जहां ने छिपाई शादीशुदा होने की बात, बच्चों को बताया था बहन की बेटियां

मोहम्मद शमी ने कहा कि उनकी हसीन जहां से पहली बार मुलाकात आईपीएल के दौरान हुई। धीरे-धीरे दोनों की बातचीत होने लगी, बाद में दोनों के परिवार शादी के लिए राजी हो गए।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी। (फोटो सोर्स सोशल मीडिया)

पत्नी हसीन जहां के गंभीर आरोपों का सामना कर रहे भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। शमी ने इंडिया न्यूज को दिए एक साक्षात्कार में आरोप लगाया है कि हसीन जहां ने उनसे शादीशुदा होने की बात छिपाई थी। उन्होंने अपने बच्चों के बारे में भी झूठ बोला था और उन्हें अपनी बहन की बेटियां बताया था। बीसीसीआई से अनुबंध नहीं होने पर शमी ने कहा कि इस मामले में बोर्ड ने बहुत जल्दी की, जबकि वह बोर्ड से पहले से ही कहते आए कि उनके खिलाफ लगे आरोपों की जांच बहुत बारीकी से की जाए।

हसीन जहां की पूर्व में शादी होने पर पूछे गए सवाल पर मोहम्मद शमी ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी बिल्कुल नहीं थी कि हसीन जहां की पहले एक शादी हो चुकी थी और उनकी दो बेटियां भी हैं। यहां तक कि शादी के बाद भी इस बात की जानकारी नहीं दी गई थी। हालांकि, बाद में धीरे-धीरे इस बात की जानकारी देने की कोशिश होने लगी। शुरुआत में अपनी दोनों बेटियों को लेकर हसीन जहां ने बताया कि वे उनकी बहन की बेटियां हैं। बहन के बारे में कहा था कि उनकी मौत हो चुकी है। शमी ने कहा कि उन्होंने दोनों बच्चियों की बहुत मदद की थी। वह उनके लिए कपड़े खरीदकर ला दिया करते थे। साथ में घूमने भी जाया करते थे।

पूरा साक्षात्कार यहां देखें-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App