ताज़ा खबर
 

मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने अब सौरव गांगुली को भी लपेटा, किया ये खुलासा

शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक साक्षात्कार में बताया है कि तलाक वाली बात उन्होंने सौरव गांगुली को भी बताई थी। तब गांगुली ने कहा था कि शमी से बात करेंगे और उन्हें समझाएंगे।

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर गंभीर आरोप लगानी वाली हसीन जहां ने अब पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को लपेटा है। शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक साक्षात्कार में बताया है कि तलाक वाली बात उन्होंने सौरव गांगुली को भी बताई थी। तब उन्होंने कहा था कि शमी से बात करेंगे और उन्हें समझाएंगे। हसीन जहां का आरोप है कि कई दिनों बाद भी गांगुली का फोन नहीं आया। साक्षात्कार में क्रिकेटर की पत्नी ने कहा, ‘शमी ही मेरी पीछे पड़े थे। वो जबरन फ्लैट में आकर बेटियों के खेलते थे। तब एक दौर ऐसा भी आया जब शमी एक-एक पैसे के लिए मोहताज था। वह मेरे पैसों पर पल रहा था।’

इससे पहले अपने ऊपर लगे आरोपों पर शमी ने प्रतिक्रिया दी। मोहम्मद शमी ने कहा कि कोई तीसरा शख्स उनके घर को बर्बाद करने पर तुला है और वही हसीन के कान भर रहा है। शमी ने साथ ही कहा कि इस मामले में उन्हें कुछ साबित नहीं करना है। जो साबित करना है, उनकी पत्नी हसीन जहां को करना है क्योंकि आरोप उन्होंने लगाए हैं। शमी ने समाचार चैनल न्यूज18 इंडिया को दिए साक्षात्कार में कहा कि हसीन के आरोप बेबुनियाद हैं और कोई तीसरा शख्स उनका घर उजाड़ने पर तुला है। न्यूज18 इंडिया के साथ इस खास बातचीत में शमी ने कहा “मैं अभी भी कह रहा हूं कि यह हसीन का काम नहीं है। ये जरूर थर्ड पार्टी का प्लान है, हो सकता है मेरी फैमिली में खुशियां बर्दाश्त ना हो रहीं हों, हो सकता है पैसे का लालच हो।”

हसीन जहां ने फेसबुक और मीडिया के माध्यम से शमी के भाई पर जबरन संबंध बनाने, शमी के अन्य लड़कियों से संबंध रखने और जान से मारने के संगीन आरोप लगाए हैं और कोलकाता में एफआईआर भी दर्ज कराई है। शमी ने चैनल से बातचीत में कहा, “वह बहुत सारे इलजाम लगा चुकीं हैं। अब उन्हें साबित करना है कि ये इलजाम सच हैं या झूठ क्योंकि जो सबूत और चीजें मैं आपको दूंगा उसको यह भी नजरअंदाज नहीं कर सकतीं। इनकार नहीं कर सकती कि हां ऐसा नहीं हुआ है। अगर ऐसा हुआ है तो पहले से क्यों नहीं था। इनका कहना है कि पिछले 3-4 साल से मेरी फैमिली उन्हे टॉर्चर कर रही है तो यह तब सामने क्यों नहीं आया।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App