ताज़ा खबर
 

Bangalore: IAF विंग कमांडर के साथ ऑटोचालक ने की मारपीट, पत्नी के साथ थे अधिकारी

भारतीय वायु सेना के एक विंग कमांडर पर बेंगलुरु में हमला करने का मामला सामने आया है।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

भारतीय वायु सेना के एक विंग कमांडर पर बेंगलुरु में हमला करने का मामला सामने आया है। घटना पूर्वी बेंगलुरु के इंदिरानगर की बताई जा रही हैं जहां 4 मई को 100 फीट रोड पर एक विंग कमांडर पर ऑटोरिक्शा चालक और दो अन्य लोगों द्वारा मारपीट की गई। वहीं विंग कमांडर वीएस राव ने अपने अधिकारियों के साथ इस मुद्दे पर बातचीत करने के बाद 6 मई को पुलिस के पास मामला दर्ज कराया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शाम 5.30 की है घटना: पुलिस ने बताया कि सीवी रमन नगर में एयर फोर्स के ऑफिसर्स एन्क्लेव के निवासी वीएस राव पर ऑटो चालक ने हमला किया। इसके बाद पुलिस ने बताया कि 4 मई को शाम लगभग 5.30 बजे एक ऑटोरिक्शा चालक ने वीएस राव की कार को रोक दिया और वायु सेना के अधिकारी को गाली देते हुए कहा कि वीएस राव सड़क पर तेज गति से गाड़ी चला रहे थे। इसके कारण झगड़ा हुआ और ऑटो चालक ने विंग कमांडर राव के साथ मारपीट की। 20-25 वर्ष की आयु के ऑटोरिक्शा में दो अन्य लोगों ने भी श्री राव के साथ मारपीट की। बता दें कि जब घटना हुई उस वक्त वीएस राव अपनी पत्नी के साथ थे।

 

पुलिस ने मामला किया दर्ज: ‘इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम’ से बात करते हुए इंदिरानगर पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘मामला दर्ज कर लिया गया है और हमने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से ऑटो पंजीकरण नंबर का पता लगा लिया है और सत्यापन के लिए इसे आरटीओ को भेज दिया है। हम जल्द ही संदिग्ध को गिरफ्तार करेंगे।’

(Darshan Devaiah BP Report)

Next Stories
1 Jharkhand: दहेज के लालच में हैवान बने ससुराल वाले, शख्स पर पत्नी और एक वर्षीय बेटी को जिंदा जलाने का आरोप
2 सूखे से जूझ रहे महाराष्ट्र में पानी चोरी का आरोप, पुलिस कर रही मामले की जांच
3 Cyclone Fani से तहस-नहस हुई भुवनेश्वर की कारगिल बस्ती, जानें कैसे हैं ट्रांसजेंडर्स और सेक्स वर्कर्स के हालात
ये पढ़ा क्या?
X