ताज़ा खबर
 

जयललिता के बंगले पोएस गार्डन पर इनकम टैक्स का छापा

जयललिता के बंगले पोएस गार्डन पर इनकम टैक्स का छापा

Author चेन्नई | Updated: November 18, 2017 10:23 AM

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई स्थित पोएस गार्डन पर 17 नवंबर की रात आयकर विभाग का छापा पड़ा। यह वही बंगला है, जिसमे राज्य की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता रहती थीं। उनकी करीबी शशिकला भी वहीं रहती थीं। आजकल शशिकला जेल में हैं। उन्हीं की कथित अवैध संपत्ति का पता लगाने के लिए यह छापामारी हुई। उनके ठिकानों पर कई दिन से छापामारी हो रही है। कुछ दिन पहले 150 से ज्यादा ठिकानों पर एक साथ छापे मारे गए थे। इसके लिए किराए की गाड़ियों में शादी का स्टिकर लगा कर अफसर पहुंचे थे, ताकि किसी को शक न हो।

पोएस गार्डन पर इन दिनों सन्नाटा रहता है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, पोएस गार्डेन के गार्ड ने बताया था कि ये जगह इतनी भयानक हो चुकी है कि कोई भी यहां लंबे समय तक नहीं रहना चाहता। अब तक इस हवेली में मरम्मत का काम चल रहा था, लेकिन अब इसे पूरा कर लिया गया है। गार्ड ने बताया कि यहां के कर्मचारियों को वेतन नहीं दिया गया है। शशिकला के जेल जाने के बाद यहां कोई आया नहीं। जिन गार्डों को नाईट शिफ्ट में यहां ड्यूटी पर लगाया गया है वे यहां काम नहीं करना चाहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 महिला का आरोप-राम रहीम के खिलाफ गवाही देने के लिए बनाया जा रहा दबाव, मना करने पर किया गया हमला
2 शरद यादव को चुनाव आयोग से झटका, नीतीश धड़े को बताया असली जदयू, चुनाव चिह्न भी दिया
3 शशिकला के पति को टैक्स चोरी के मामले में 2 साल की कैद, HC ने बरकरार रखा ट्रायल कोर्ट का फैसला
जस्‍ट नाउ
X