ताज़ा खबर
 

यूपीः घर में घुसकर युवकों ने नाबालिग से की छेड़छाड़, पिता का आरोप- शोर मचाया तो लड़की को बाल्कनी से फेंका, CCTV में कैद घटना

जानकारी के मुताबिक, दूसरी मंजिल से गिरने के बाद लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई है। उसकी रीढ़ की हड्डी में भी चोटें आई हैं।

यूपी के मथुरा का मामला, पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया। (प्रतीकात्मक फोटो- IE)

उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां तीन युवकों ने कथित तौर पर एक 17 साल की लड़की को उसके घर की बाल्कनी से फेंक दिया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। लड़की के परिवारवालों का आरोप है कि युवकों ने पहले उसके साथ छेड़छाड़ भी की थी।

सोशल मीडिया पर जो डरावना वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें लड़की को घर के बाहर सड़क पर गिरते देखा जा सकता है। 25 सेकंड के इस वीडियो में साफ है कि लड़की जिस जगह गिरी, उस जगह कॉन्क्रीट की जमीन पर टकराने का जबरदस्त असर हुआ। वीडियो के आखिर में कुछ लोगों को लड़की के आसपास इकट्ठा होते और दो लोगों को घटनास्थल से भागते स्पॉट किया जा सकता है।

जानकारी के मुताबिक, दूसरी मंजिल से गिरने के बाद लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई है। उसकी रीढ़ की हड्डी में भी चोटें आई हैं। स्थानीय अस्पताल की ओर से आई एक फोटो में लड़की को अचेत अवस्था में बेड पर देखा जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी युवक मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं।

लड़की के परिवारवालों का कहना है कि सफभी आरोपी पास के ही मोहल्लों में रहते हैं। उनका आरोप है कि लड़के पिछले कई दिनों से उसका पीछा कर रहे थे। पुलिस को शिकायत में लड़की के पिता ने कहा कि उन्हें सोमवार को ही एक फोन कॉल आई थी। इसमें आरोपी लड़कों ने उनसे बेटी से बात कराने की मांग की थी। हालांकि, जब उन्होंने इससे इनकार कर दिया, तो युवकों ने उन्हें अपशब्द कहे।

पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार रात करीब 8 बजे तीन लोग उनके घर में घुस आए और लड़की के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसके बाद वे उसे ले जाने की कोशिश करने लगे। जब परिवार के सदस्यों ने लड़कों पर चिल्लान शुरू किया, तो उन्होंने लड़की को उठाकर दूसरी मंजिल से फेंक दिया। पिता के दावे के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में इन लड़कों को पीड़ित के घर में घुसते देखा जा सकता है।

इस घटना मथुरा पुलिस का भी बयान आया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी श्रीश चंदा ने कहा कि मामले से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हम घटना की जांच कर रहे हैं। दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Next Stories
1 CM योगी के “फीडबैक” लिए जाने के बाद फिर लखनऊ पहुंचेगा BJP का केंद्रीय दस्ता
2 किसान नेता का टिकैत पर हमला, कहा- बंगाल गए थे ममता से पैसे लेने, हमेशा से बेचते रहे हैं आंदोलन
3 भाजपा के लिए आसान नहीं इस बार डगर
यह पढ़ा क्या?
X