ताज़ा खबर
 

प्रयागराज: मौत से चुकानी पड़ी जमीन विवाद की कीमत, पेट्रोल डालकर दबंगों ने जिंदा जलाया

प्रतापगढ़ में कुछ दबंगों ने जमीनी विवाद में एक दलित को उसके उपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जिंदा जला दिया। इस दौरान वहां मौजूद उसके दो भाइयों ने पीड़ित को बचाने की कोशिश की।

Author December 19, 2018 3:52 PM
जमीन विवाद का प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

प्रदेश में क्राइम के कई मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में ताजा मामला सामने आया है प्रतापगढ़ से। जहां कुछ दबंगों ने जमीनी विवाद में एक दलित को उसके उपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जिंदा जला दिया। इस दौरान वहां मौजूद उसके दो भाइयों ने पीड़ित को बचाने की कोशिश की। इस कोशिश में वो दोनों भी बुरी तरह से झुलस गए। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है मामला
दरअसल पूरा मामला प्रतापगढ़ के सराय नारायण सिंह गांव का है। जहां जमीनी विवाद को लेकर पिछले तीन महीनों से दो पक्षों में विवाद जारी था। जिसके चलते सोमवार शाम को राजेश कोरी अपने नल पर पानी पीने गया था। उस ही समय दबंगों ने उस पर पेट्रोल डालकर जला दिया। इस दौरान राजेश का भाई अर्जुन और अनूप ने उन्हें बचाने की कोशिश भी लेकिन वो खुद भी झुलस गए। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को अस्पताल पहुंचाया। हालांकि राजेश ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

 

पुलिस का क्या है कहना
अपर पुलिस अधीक्षक शिवाजी शुक्ला का कहना है कि दोनों पक्षों का जमीन विवाद था। जिसकी वजह से ये घटना सामने आई है। वहीं पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही मामले की जांच जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X