ताज़ा खबर
 

जमीन विवाद में रिश्तेदार को उतार दिया मौत के घाट, कैमरे में कैद हुई घटना

घटना के वक्त मौके पर कई लोग मौजूद थे, जिन्होंने मामले को शांत करने की कोशिश की, लेकिन पकंज पर हमला होते ही वह मुंह के बल गिर पड़ा। हत्या की जानकारी मिलते ही भिवंडी की नारपोली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। दो में से एक आरोपी अभिषेक जोशी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीसीटीवी में कैद हुई हत्या की वारदात।(फोटो सोर्स- फेसबुक)

मुंबई के भिवंडी में हत्या का एक वीडियो सामने आया है। मृतक युवक का नाम पंकज म्हात्रे बताया गया है। उसकी हत्या जमीन को लेकर पुराने विवाद के चलते हुई है। पंकज की हत्या के आरोप में मोगेश म्हात्रे और अभिषेक जोशी पर मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपी मृतक युवक के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन दूसरा आरोपी मोंगेश अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस अभिषेक की तलाश कर रही है।

हत्या की यह घटना सोमवार (5 मार्च) की बताई जा रही है। दरअसल, भिवंडी के काल्हेर गांव में पंकज म्हात्रे के परिवार और मोगेश म्हात्रे के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। सोमवार शाम जब पंकज सड़क पर खड़ा था तो मोगेश अपने साथी अभिषेक जोशी के साथ वहां आ पहुंचा। दोनों के आमने सामने आने के बाद कहासुनी शुरू हो गई। कुछ ही देर में बहस झगड़े में बदल गई और इसी बीच पकंज पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15868 MRP ₹ 29499 -46%
    ₹2300 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32 GB (Venom Black)
    ₹ 8199 MRP ₹ 11999 -32%
    ₹1245 Cashback

घटना के वक्त मौके पर कई लोग मौजूद थे, जिन्होंने मामले को शांत करने की कोशिश की, लेकिन पकंज पर हमला होते ही वह मुंह के बल गिर पड़ा। हत्या की जानकारी मिलते ही भिवंडी की नारपोली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। दो में से एक आरोपी अभिषेक जोशी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी मोंगेश अभी भी फरार है। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App