ताज़ा खबर
 

Telangana: जिस कुएं में रेप के बाद मारकर फेंक दी गई थी 14 साल की लड़की, उसी में 24 घंटे बाद मिली दूसरी लाश

तेलंगाना के यादरी जिले में पुलिस को एक और लड़की की लाश मिली है। बता दें कि लाश उसी कुए से मिली जहां से कुछ दिन पहले एक 14 साल की लड़की की लाश मिली थी।

Author Updated: April 30, 2019 8:42 PM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

तेलंगाना के यादरी जिले का एक कुआं सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल पुलिस को जांच करते समय एक और 18 साल की लड़की की लाश मिली है। पुलिस को यह लाश कुएं के एक अलग कोने में मिली है। बता दें कि यह वही कुंआ है जिसमें पुलिस को कुछ दिन पहले एक 14 साल की लड़की की लाश मिली थी। बताया जा रहा था कि लड़की का रेप करने के बाद उसे कुएं में फेंक दिया गया था।

45 दिन से लापता थी लड़कीः रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस को हाजीपुर के एक कुएं से 45 दिन से लापता एक लड़की की लाश मिली है। पुलिस को इसी कुएं में कुछ दिन पहले एक लाश मिली थी जिसकी छानबीन करने के लिए पुलिस वहां गई थी। मामले में पुलिस ने अभी कोई खुलासा नहीं किया है और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही स्थानीयों का मानना है कि इस वारदात को उसी आरोपी ने अंजाम दिया होगा जिसने पहले 14 साल की लड़की का रेप और हत्या की होगी। पुलिस ने इस घटना में कुएं के मालिक मर्री श्रीनिवास रेड्डी सहित मुख्य संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

National Hindi News, 30 April 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

 

लोगों ने आरोपी के घर में लगा दी आगः रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना की खबर पाते ही स्थानीय लोग कथित तौर पर आरोपी के घर के पास जमा हुए और घर में घुसकर तोड़-फोड़ की। वहीं इसके बाद भीड़ ने आरोपी के घर को जला दिया।
रिपोर्ट्स के मुताबिक बोम्मलाराम और उसके आसपास के कुछ 20 युवाओं से पुलिस पूछताछ कर मामले की तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। बता दें कि हाजीपुर के निवासियों का पुलिस पर आरोप है कि लापता मामले में और नशीली दवाओं के दुरुपयोग में पुलिस शिकायत करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Ahmedabad: ट्रैफिक पुलिस के ई-चालान के चलते कपल की फिक्स हो गई शादी, जानें पूरा मामला
2 46 वर्षीय पिता ने अपनी बेटी के साथ पास की 10वीं की परीक्षा, जानें पूरा मामला
3 Delhi: खेल-खेल में हो गई धक्का-मुक्की, नाबालिग ने बदला लेने के लिए कर दी डेढ़ साल के बच्चे की हत्या