ताज़ा खबर
 

बिहार: RJD नेता को घर के बाहर मारी गोली, इलाज के दौरान अस्पताल में मौत

राष्ट्रीय जनता दल के एक नेता को दिनदहाड़े उनके घर के आगे गोली मारने का मामला सामने आया है।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

राष्ट्रीय जनता दल के एक नेता को दिनदहाड़े उनके घर के आगे गोली मारने का मामला सामने आया है। जिसके बाद नेता को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक नेता जी अपने घर से उस वक्त मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। लेकिन बाइक सवार अपराधियों ने उनके घर के सामने ही उन पर गोली चला दी।

कौन हैं नेता: पूरा मामला बिहार के समस्तीपुर का है जहां राष्ट्रीय जनता दल के नेता व पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष रघुवर राय अपने घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। लेकिन घर से निकलते ही दो बाइकसवार उनके सामने आ गए और उन पर गोली चला थी और फरार हो गए।

इलाज के दौरान मौत: गोली लगने से रघुवर राय गंभीर रूप से घायल हो गए जिसके बाद उन्हें आनन फानन में दरभंगा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक नेता जी को गोली मारने से नाराज लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हांलाकि अभी तक पुलिस ने इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की है।

बताया जा रहा है कि सात महीने के अंदर बिहार में अबतक 10 से भी ज्यादा राजनीति से जुड़े लोगों की हत्या हो चुकी है। जिनमें अधिकांश राजद और रालोसपा के नेता रहे हैं। बता दें कि हाल ही में मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने बीजेपी नेता बैजू प्रसाद गुप्ता की गोली मारकर कर दी थी। इसके पहले राजद नेता दीनानाथ सहनी की  गोली मारकर हत्या हुई थी और नवादा में राजद नेता कैलाश पासवान की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस दौरान नीतीश सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अरुणाचल प्रदेश में गांववालों ने रोकी भारतीय वायुसेना के हेलिकॉप्टर की लैंडिंग
2 स्वाइन फ्लू पर राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री के बोल- पहली बार नहीं हो रहीं मौतें
3 MP: सागर जिले के किसानों का आरोप- हमने कभी लोन लिया ही नहीं, पर कर्जमाफी की लिस्ट में हमारा नाम