यूपीः भाजपा विधायक के काफिले पर हमला, बरसे पत्थर और कीचड़, पूर्व आईएएस बोले- रुझान आने लगे हैं

मुजफ्फर नगर के सिसौली गांव में बुढाना से भाजपा विधायक उमेश मलिक के वाहन पर पत्थरबाजी की गई और काला तेल, कीचड़ उड़ेल दिया गया। उनका आरोप है कि यह हमला भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने किया है।

भाजपा विधायक उमेश मलिक के वाहन पर ग्रामीणों ने किया हमला।

मुजफ्फरनगर के सिसौली गांव में शनिवार को भाजपा विधायक उमेश मलिक पर हमला कर दिया गया और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। उनकी गाड़ी पर पथराव किया गया और काला तेल उड़ेल दिया गया। उनकी गाड़ी के शीशे टूट गए। विधायक ने किसी तरह भागकर जान बचाई। विधायक का आरोप है कि भारतीय किसान यूनियन के लोगों ने उनपर हमला किया।

बता दें कि उमेश मलिक बुढ़ाना सीट से भाजपा के विधायक हैं। वह सिसौली गांव में एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। यहीं पर लोग मुर्दाबादा के नारे लगाते हुए उनकी कार के पास आ गए। भीड़ ने उनके वाहन पर ईंट और पत्थर मारने शुरू कर दिए। कार पर कालिख फेंकी गई। वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और विधायक के साथ अन्य नेताओं ने भागकर जान बचाई।

यहां पुलिसवालों ने बीच बचाव की कोशिश की लेकिन उनके कपड़े भी कीचड़ से सन गए। मलिका का कहना है कि उनको मारने की कोशिश की गई है। उनका आरोप है कि हमला करने वाले लोग भारतीय किसान यूनियन के थे। यह भी बताया जा रहा हैकि यह गांव राकेश टिकैत और नरेश टिकैत का है।

विधायक और केंद्र में राज्य मंत्री संजीव बालियान ने थाने पहुंचकर शियाकत दर्ज करवाई है। घटना के बाद सिसौली गांव में तनाव का माहौल है जिसे देखते हुए पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोगों ने पहले शीशे पर हाथ से हमला किया और इसके बाद पत्थर और ईंट से वार होने लगा।

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने भी यह वीडियो शेयर किया और भाजपा पर तंज किया। उन्होंने लिखा, ‘यूपी के मुजफ्फरनगर में BJP विधायक उमेश मलिक पर हल्ला बोल दिया। गाड़ी पर ग्रामीणों ने पथराव कर शीशे तोड़े, गाड़ी पर काला तेल फेंका।’गहराई’ से किसानों की टोह लेने एक गांव गए थे,उल्टे पांव जान बचा कर दौड़ना पड़ा। इसे कहते हैं,बक्कल तारना।’

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X