ताज़ा खबर
 

Rajasthan: दसवीं के छात्र ने चाकू से किए 20-25 वार, घर पर गई बॉल नहीं लौटाती थी वृद्ध महिला

राजस्थान में दसवीं के एक छात्र ने बुजुर्ग महिला की इसिलए हत्या कर दी क्योंकि वो उसके घर पर बॉल या कुछ और खेलने का सामने जाने पर नहीं लौटाती थीं।

Author Published on: March 15, 2019 11:56 AM
प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

राजस्थान में दसवीं क्लास के छात्र ने एक बुजुर्ग महिला पर चाकू से 20-25 वार कर हत्या कर दी। आरोपी छात्र ने पुलिस को बताया कि खलते वक्त बॉल या कोई अन्य सामान महिला के घर में चले जाने पर वापस नहीं देती थी। ऐसे में गुस्से में उसने यह फैसला किया। वृद्ध महिला आरोपी छात्र की पड़ोसी थी।

कहां का है मामला: दरअसल पूरा मामला सीकर के नायकों के मोहल्ले का है। जहां 65 वर्षीय रमा की बुधवार रात हुई हत्या का खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया कि हत्या पड़ोस में रहने वाले 15 वर्षीय छात्र ने की है जो दसवीं क्लास का स्टूडेंट है।

चाकू से किए 20-25 वार: पुलिस ने बताया कि आरोपी ने कबूला है कि जब वो वृद्ध महिला के कमरे में गया तब वह अकेली थी। उसने पहले महिला की दोनों आखें बंद कर दीं और चाकू से 20-25 वार किए और भाग गया। आरोपी ने रमा के सिर, पेट, दोनों हाथ, दोनों पैर सहित पूरे शरीर पर लगातार कई वार किए। महिला के चिल्लाने पर आरोपी वहां से गैलरी के रास्ते भाग गया। घर जाने के लिए उसने बाउंड्रीवाल पर चढ़कर पड़ोस के मकान की छत से अपने घर की छत तक पहुंचा था। वहीं महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

नाना के साथ रहता है आरोपी: पुलिस ने बताया कि आरोपी ढाई साल की उम्र से ही अपने नाना के साथ नायकों का मोहल्ला वार्ड 6 में रह रहा है। वहीं वृद्ध महिला अकेली रहती थी। गुनाह कबूलने के बाद आरोपी छात्र को पुलिस ने किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया है।

दीवारों और दो छतों पर मिले खून के धब्बे: पुलिस ने बताया कि आरोपी ने खून से सने कपड़े उतारकर घर में बेड के नीचे छिपा दिए थे। लेकिन वो जिस रास्ते से भागा था वहां पर खूने के निशान मिले। ऐसे में खून के निशानों की मदद से ही पुलिस ने आरोपी को पकड़ा। बता दें कि गुरुवार को पुलिस ने आरोपी को तब पकड़ा जब वो बोर्ड की परीक्षा देकर घर आाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Mumbai Bridge Collapse: पिछले साल ब्रिज हादसे के बाद हुआ था ऑडिट, BMC से 100 मीटर दूर इस पर पुल पर किसी ने नहीं दिया था ध्यान
2 Election 2019: प्रियंका इफेक्ट! सपा-बसपा का सिरदर्द बढ़ाने की तैयारी में भीम आर्मी
3 Mumbai Bridge Collapse: बीजेपी की नेता ने कहा- मुंबई में ब्रिज गिरने के हादसों के लिए पैदल चलने वाले जिम्मेदार