ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब सड़क पर ट्रैफिक पुलिस की भूमिका निभाने लगीं लेफ्टिनेट गवर्नर किरण बेदी

देश की पहली महिला आईपीएस किरण बेदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

किरण बेदी द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो का एक स्क्रीनशॉट, फोटो सोर्स- ट्विटर (@thekiranbedi)

देश की पहली महिला आईपीएस किरण बेदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में न वो सिर्फ खुद सड़क पर ट्रैफिक रूल्स तोड़ने वालों को उनकी जिम्मेदारी का अहसास दिखाते नजर आ रही है बल्कि जरुरत पड़ने पर फटकार भी लगाते दिख रही हैं।

कहां का है पूरा मामला: दरअसल पूरा मामला पुडुचेरी का है जहां लेफ्टिनेट गवर्नर किरण बेदी ने सड़क पर लोगों को हेलमेट न पहनने वालों को रोका और इसके साथ ही फटकार भी लगाई। इस दौरान एक बाइक सवार जिस पर चालक, महिला और दो बच्चों सहित चार लोग बैठे थे। किरण ने बाइक सवार को रोका और समझाया कि ये गलत तरीका है और ऐसे में चारों लोग गिर सकते हैं और चोटिल हो सकते हैं। बाइक चालकों के अलावा किरण ने तीन पहिया और चार पहिया वाहनों को भी समझाइश दी। एक ऑटो वाले को अधिक सवारियां बैठाने पर किरण बेदी ने उसकी अधिक सवारियां उतरवा दीं।

सीएम पर किया वार: किरण बेदी ने पुडुचेरी सरकार पर भी कटाक्ष किया और कहा कि मुख्यमंत्री वी नारायणसामी सड़क सुरक्षा नियमों को लागू करने से रोक रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ: ये वीडियो अपलोड होते ही कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो की सोशल मीडिया यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में एक तरफ जहां किरण बेदी लोगों को समझाती नजर आई तो वहीं कुछ लोगों को फटकार लगाती भी दिखीं। वहीं कई लोग पास में ही जाने के चक्कर में हेलमेट नहीं लगाया का बहाना करते नजर आए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कांग्रेस नेताओं ने संसद परिसर में दिखाए 15 लाख के नकली चेक, पूछा- कहां है फेंकू बैंक?
2 VIDEO: लखनऊ एयरपोर्ट पर रोका गया तो बोले अखिलेश यादव – मुझे हाथ मत लगाना, ट्वीट में लिखा – मुझसे डर गई है सरकार
3 हैदराबाद में दूल्हे की अनोखी डिमांड, शादी के कार्ड में लिखवाया- मोदी को ही वोट देना, यही हमारा गिफ्ट
रूपेश हत्याकांड
X