ताज़ा खबर
 

दिल्ली: थप्पड़ का लिया बदला, बीच बाजार शरीर पर चाकू से किए 25 से अधिक वार

एक युवक की चाकू से करीब 25 बार से ज्यादा वार करके हत्या कर दी गई।

हत्या के संदर्भ में इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है, फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

दिल्ली में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जिसमें एक युवक की चाकू से करीब 25 बार से ज्यादा वार करके हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक दो युवकों में लड़ाई हो गई थी। जिसके बाद एक युवक ने दूसरे को थप्पड़ रसीद दिए थे। जिसके बाद दूसरे युवक ने बदला लेने के लिए अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर गगन और उसके साथी प्रियांशु को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला
दरअसल मामला दक्षिण दिल्ली के नेब सराय इलाके का है। पुलिस के मुताबिक सोनू का पिछले साल जन्माष्टी पर बुध बाजार निवासी गगन से झगड़ा हुआ था। गगन ने दोस्तों के साथ मिलकर सोनू की पिटाई कर दी थी। जिसके बाद सोमवार रात सोनू अपने दोस्त मनीष के साथ बाइक से मार्केट में घूम रहा था। इस बीच उसने देखा कि गगन कुछ दोस्तों के साथ बुध बाजार मार्केट में खड़ा है। जिसके बाद सोनू ने गगन को भरे बाजार कई थप्पड़ मार दिए। इस बात से गुस्साया गगन भी कुछ देर में आने की धमकी देकर चला गया। हालांकि कुछ ही देर बाद गगन आधा दर्जन युवकों के साथ पहुंचा और सोनू पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले कर दिए।

चाकू से किए 25 वार
पुलिस ने बताया कि सोनू के पेट, हाथ गर्दन, चेहरे, जांघ और शरीर के बाकी हिस्सों में भी करीब 25 से ज्यादा वार किए थे। वहीं गगन के साथ प्रियांशु ने सोनू के मुंह पर एक बड़ा पत्थर भी उठाकर मारा और इसके बाद सभी फरार हो गए।

कौन है सोनू
जिला पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया कि सोनू, दीप अपार्टमेंट, नई बस्ती, देवली में पिता जसवंत के साथ रहता है। वहीं वो फ्लिपकार्ट में नौकरी करता था। सोमवार रात करीब 11.00 बजे पुलिस को सूचना मिली कि बुध बाजार में एक युवक को चाकू मार दिया गया है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सोनू को एम्स ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

बता दें कि इस मामले ने पुलिस ने देर रात मामला दर्ज कर गगन और प्रियांशु को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App