ताज़ा खबर
 

ट्विटर पर दोस्ती, वीडियो कॉल पर प्यार, फिर शादी… कुछ ऐसी है एमपी के युवक और श्रीलंका की युवती की लव स्टोरी

अक्सर आपने फिल्मों या टीवी शोज में देखा होगा कि दो देशों के लोगों की सोशल मीडिया पर जान पहचान हुई, मैसेज से बातचीत और वीडियो कॉल से प्यार का इजहार हुआ और आखिरी में शादी कर ली।

गोविंद माहेश्वरी और हंसिनी एदिरीसिंघे, फोटो सोर्स- ANI

अक्सर आपने फिल्मों या टीवी शोज में देखा होगा कि दो लोगों की सोशल मीडिया पर जान पहचान हुई, मैसेज से बातचीत और वीडियो कॉल से प्यार का इजहार हुआ और आखिरी में शादी कर ली। लेकिन ऐसा ही फिल्मी किस्सा सामने आया है मध्यप्रदेश में। जहां ट्विटर पर एक युवक की श्रीलंका की एक लड़की से दोस्ती हुई और धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। जिसके बाद इस कपल ने शादी कर ली।

कैसी है लव स्टोरी: दरअसल पूरा मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर का है। जहां मंदसौर के गांव कुंचड़ोद में रहने वाले युवक गोविंद माहेश्वरी की श्रीलंका में रहने वाली हंसिनी एदिरीसिंघे से 2015 में ट्विटर पर दोस्ती हुई। इसके बाद उन दोनों की मैसेज और वीडियो कॉल्स में बातचीत शुरू हुई। इसके बाद 2017 में दोनों ने पहली बार एक दूसरे से मुलाकात की और अब 10 फरवरी 2019 को दोनों ने शादी कर ली।

 

हंसिनी एदिरीसिंघे का क्या है कहना: श्रीलंका की रहने वाली हंसिनी एदिरीसिंघे ने भारत आकर शादी की। वहीं अपनी लव स्टोरी और शादी पर दुल्हन का कहना है कि ये दो अलग कल्चर्स का मिलाप है लेकिन हमें मैनेज करेंगे। वहीं लड़कि के पिता का कहना है कि मेरी बेटी भारत में पढ़ाई के लिए आई थी और दोनों एक दूसरे को पहले से ही जानते थे। हालांकि पहले मैंने इस शादी के लिए इनकार कर दिया था लेकिन बाद में गोविंद मुझसे मिलने श्रीलंका आया और उससे मिलने के बाद मैंने शादी के लिए हां कर दी। मैं बहुत खुश हूं इसके साथ ही ये भी कहना चाहूंगा कि मध्य प्रदेश की लोग बहुत अच्छे और सभ्य होते हैं।

कैसा है परिवार: बता दें कि हंसिनी के पिता श्रीलंका में सुप्रीम कोर्ट के वकील हैं जबकि उनकी मां प्रोफेसर हैं। वहीं गोविंद के पिता रामानुज माहेश्वरी किसान हैं और साथ ही एक जनरल स्टोर चलाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App