ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र: यवतमाल में ट्रक से टकराई यात्री गाड़ी, हादसे में 9 की मौत, 6 गंभीर घायल

सोमवार देर रात महाराष्ट्र में एक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जिस कार का हुआ एक्सीडेंट, फोटो सोर्स- ANI

सोमवार देर रात महाराष्ट्र में एक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक और यात्रियों को ले जा रहे एक वाहन की टक्कर से ये हादसा हुआ है। जिसकी वजह कोहरे को बताया जा रहा है। एक तरफ जहां घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है तो वहीं दूसरी ओर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

कहां का है मामला: दरअसल पूरा मामला महाराष्ट्र के यवतमाल का है। जहां यात्रियों को ले जा रही गाड़ी और ट्रक में कोहरे के चलते टक्कर हो गई। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस का कहना है कि रात में करीब 8.30 बजे के बाद कोहरा काफी अधिक था जिस वजह से विजिबिलिटी काफी कम हो गई थी। वहीं एक्सीडेंट के बाद सड़क पर करीब 2 किमी से भी लंबा जाम लग गया था।

पहले भी हो चुके हैं हादसेगौरतलब है कि कोहरे से एक्सीडेंट का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले रोहतक-रेवाड़ी पर ऐसा ही एक सड़क हादसा हुआ था जिसमें करीब 50 गाड़ियां एक दूसरे से टकाराईं थीं। इस हादसे के बाद हरियाणा सरकार ने मुआवजे का ऐलान किया था। जिसमें मृतकों को 2 लाख, गंभीर घायलों को एक लाख जबकि मामली घायलों को 50 हजार रुपए दिए जाने की बात कही थी।

झांसी सागर हाईवे पर हुआ था हादसा:  कुछ वक्त पहले झांसी सागर फोरलेन हाईवे 26 पर मालथौन के करीब ट्राला और कार में टक्कर हो गई थी। जिसममें कार सवार तीन बच्चों की मौत हो गई थी। वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे।

Next Stories
1 25 दिसंबर: अटलजी-मालवीय जी समेत आज ही के दिन हुआ था पांच खास लोगों का जन्म, जानें इनके नाम
2 छत्तीसगढ़: भूपेश बघेल कैबिनेट में 9 मंत्री आज लेंगे शपथ, 6 विधायकों को मिलेगा पहली बार मौका
3 लखनऊ: अमिताभ बच्‍चन ने खरीदी 25 बीघा जमीन, परिवार के नाम राजधानी में 58 बीघा की प्रॉपर्टी
आज का राशिफल
X