ताज़ा खबर
 

यूनियन पर पीयूष गोयल के बयान से भड़के कर्मचारी, गुस्से में फेंका गमला

शुक्रवार को नॉर्दन रेलवे मेंस यूनियन के 70वें वार्षिक के तीन दिवसीय अधिवेशन के दूसरे दिन रेलमंत्री पीयूष गोयल चारबाग रेलवे स्टेडियम पहुंचे। इस दौरान उन्होंने यूनियन नेता शिवगोपाल मिश्र को संबोधित करते हुए एक टिप्पणी कर दी।

पीयूष गोयल, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

शुक्रवार को नॉर्दन रेलवे मेंस यूनियन के 70वें वार्षिक के तीन दिवसीय अधिवेशन के दूसरे दिन रेलमंत्री पीयूष गोयल चारबाग रेलवे स्टेडियम पहुंचे। इस दौरान उन्होंने यूनियन नेता शिवगोपाल मिश्र को संबोधित करते हुए एक टिप्पणी कर दी। जिसके बाद कार्यक्रम में हंगामा मच गया। कर्मचारी मंच की ओर बढ़े और मंत्री का घेराव करते हुए वहीं लेट गए। इस ही बीच कर्मचारियों ने गमला और पत्थर भी फेंके जिसमें गोयल बाल बाल बच गए।

क्या बोल गए गोयल
दरअसल कार्यक्रम में आयोजित गोयल ने कहा कि यूनियन लोगों को बहका रही है। वह युवाओं को गलत राह पर ले जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने यूनियन नेताओं को रेलवे सेफ्टी और यात्रियों की सुविधाओं पर भी चिंता करने को कहा था। वहीं उन्होंने प्रशिक्षुओं की भर्ती पिछले दरवाजे के बजाय सीधे रास्ते से करने पर भी उन्होंने जोर दिया। साथ ही पुरानी पेंशन स्कीम के मुद्दे पर दो टूक कह दिया था कि यह संभव नहीं जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया। इसके बाद उन्होंने जमकर नारेबाजी की । हंगामा बढ़ता देख गोयल के सुरक्षाकर्मा जब उन्हें बाहर ले जा रहे थे तो गोयल पर एक गमला भी फेंका गया।

घटना से किया ऑफिस ने इनकार
बता दें मंत्री को बचाते हुए एक गमला आरपीएफ जवान को लग गया। आपको बता दें कि अधिवेशन के मंच पर लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया और कर्मचारी यूनियन के केंद्रीय नेता भी थे। गौरतलब है कि गोयल के ऑफिस ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App