ताज़ा खबर
 

Delhi: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया था शख्स, पति आया तो 5वीं मंजिल से लगा दी छलांग, गंवाई जान

दिल्ली में एक शख्स दूसरे की पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में था तभी महिला का पति घर आ गया। दोनों को रंगेहाथ पकड़ने के बाद देखकर महिला के पति ने उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया। जिसके बाद शख्स ने 5वें फ्लोर से छलांग लगा दी।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली में एक अफेयर के चलते शख्स की मौत हो गई। दरअसल पूरा मामला साउथ दिल्ली के तिगड़ी थाना इलाके के जेजे कॉलोनी का है। जहां एक शख्स दूसरे की पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में था तभी महिला का पति घर आ गया। दोनों को रंगेहाथ पकड़ने के बाद देखकर महिला के पति ने उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया। जिसके बाद महिला के पति के गुस्से के डर से बचने के लिए शख्स ने 5वीं मंजिल की बालकनी से नीचे छलांग लगा दी। घटना में शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि इस मामले में सुनने को मिल रहा है कि शख्स को बालकनी से नीचे फेंका गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।बता दें कि महिला का पति तुगलकाबाद में एक कस्टम क्लियरेंस एजेंट के साथ काम करता है।

पुलिस का क्या है कहना: डीसीपी विजय कुमार ने इस मामले में बताया कि घटना मंगलवार (14 मई) की है। वहीं जिस शख्स की मौत हुई है उसका नाम पंकज है। पंकज पांडव नगर की जेजे कॉलोनी में रहता था। वहीं महिला जेजे कॉलोनी की एक बिल्डिंग के फोर्थ फ्लोर में रहती है। पुलिस ने बताया कि मामले की प्राथमिक जांच में मामला कहीं से भी हत्या का नहीं लग रहा है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है घटना: जानकारी के मुताबिक मंगलवार साम को महिला घर पर अकेली थी, तभी पंकज उसके घर पहुंचा। जब दोनों घर पर एक साथ थे तभी महिला का पति घर पर आ गया और उसने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा। गुस्साए पति ने पत्नी को थप्पड़ मारा वहीं महिला ने अपनी नस काटने की कोशिश की। पति को लगा कि पत्नी नाटक कर रही है जिसके चलते पति ने उसे और पंकज को एक कमरे में बंद कर दिया और कमरा बाहर से लॉक कर दिया।

 

पत्नी के परिजनों को बुलाने की दी धमकी: पत्नी और पंकज को कमरे में बंद कर पति ने कहा कि वो पत्नी के परिजनों को बुला रहे है। ऐसे में खुद को फंसा देख पंकज 5वीं फ्लोर की बालकनी पर चढ़ गया। लेकिन वहां उसे पता लगा कि गेट के बाहर ही महिला का पति है। जिससे डरकर उसने बालकनी से ही छलांग लगा दी।

कौन है मृतक: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पकंज शादीपुर डिपो में जॉब करता था। वह करीब दो साल से महिला के संपर्क में था। पुलिस ने पंकज के फोन आदि जब्त कर लिए हैं और जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App