ताज़ा खबर
 

Pulwama Attack: शहीदों के परिवारों के लिए जुटा रहे थे पैसे, सिंगर्स पर हुई नोटों की बारिश, फोटोज VIRAL

सोशल मीडिया पर गुजरात के एक कार्यक्रम के कुछ फोटोज काफी शेयर किए जा रहे हैं। जिसमें सिंगर्स पर नोटों की बारिश हो रही है। बता दें कि ये कार्यक्रम पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिजनों के चैरिटी के लिए रखा गया था।

पुलवामा शहीदों के परिजनों के लिए गुजरात में हुए चैरिटी कार्यक्रम के दौरान सिंगर्स पर हुई नोटों की बारिश, फोटो सोर्स- ANI

गुजरात में हुए एक कार्यक्रम के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर काफी शेयर किए जा रहे हैं। फोटोज में दिख रहा है कि एक इवेंट के दौरान सिगंर्स पर नोटों की बारिश की जा रही है। दरअसल ये फोटोज हैं गुजरात के भरूच के, जहां पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों के लिए दान समारोह का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में सिंगर्स पर नोटों की बारिश की गई। वहीं जानकारी के मुताबिक प्रोग्राम में शिरकत करने वाले सिंगर ने कार्यक्रम के लिए किसी भी तरह के पैसे नहीं लिए।

हरीश रावत के बेटे पर उड़ाए गए पैसे: बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब ऐसे कोई फोटोज या वीडियोज सामने आए हैं। जिसमें कार्यक्रम के दौरान नोटों की बारिश की गई हो। हाल ही में उत्तराखंड का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला था जिसमें कुछ नेता नोटों की बारिश करते नजर आए थे। वीडियो में कुछ कांग्रेसी नेता हरीश रावत के बेटे के ऊपर नोट उड़ाते नजर आए थे।

हरीश रावत के बेटे पर उड़ाए गए नोट: बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब ऐसे कोई फोटोज या वीडियोज सामने आए हैं। जिसमें कार्यक्रम के दौरान नोटों की बारिश की गई हो। हाल ही में उत्तराखंड का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला था जिसमें कुछ नेता नोटों की बारिश करते नजर आए थे। वीडियो में कुछ कांग्रेसी नेता हरीश रावत के बेटे के ऊपर नोट उड़ाते नजर आए थे।

 

पहले भी सामने आ चुके हैं कई वीडियोज और फोटोज: गौरतलब है कि कई बार ऐसे वीडियोज और फोटोज सामने आए हैं जब सिगंर्स पर पैसों की बारिश की गई। वहीं अमूमन ऐसा देखा गया है कि ये वीडियोज या फोटोज गुजरात के होते हैं। ऐसे में ही गुजरात का ये इवेंट भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है। हालांकि इस बार के इवेंट में जो बात सबसे खास रही वो ये कि ये इवेंट 14 फरवरी को पुलवामा में शहीद हुए 40 सीआरपीएफ जवानों के लिए रखा गया था। इस इवेंट से जुड़े पैसों को शहीदों के परिवार की मदद की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रविन्द्र जडेजा की पत्‍नी रिवाबा हुईं बीजेपी में शामिल, बोलीं- पति का पूरा सपोर्ट है
2 महाशिवरात्रिः संगम में आखिरी स्नान आज, देशभर के मंदिरों में आकर्षक सजावट और भक्तों की भीड़
3 Air Strike: अमित शाह बोले बालाकोट में 250 से ज्यादा आतंकी ढेर हुए, वायुसेना ने कहा था पता नहीं
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit