ताज़ा खबर
 

इंफाल में तीन बम विस्फोट, एक की मौत

असम राइफल्स के एक शिविर के पास सिंगजामेई चिंगमातक इलाके में हुए एक विस्फोट में बिनोद राय नाम के शख्स की मौत हो गई।

Author इंफाल | Published on: November 20, 2016 9:50 PM
Imphal Blast, Imphal bomb explosion, Imphal Bomb Blast, manipur blast, Imphal News, Imphal latest Newsमणिपुर की राजधानी इंफाल (गूगल मैप)

मणिपुर की राजधानी में रविवार (20 नवंबर) को यहां अज्ञात संगठनों ने तीन बम विस्फोट किए जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सुबह में असम राइफल्स के एक शिविर के पास सिंगजामेई चिंगमातक इलाके में हुए एक विस्फोट में बिनोद राय नाम के शख्स की मौत हो गई। एक और विस्फोट शाम करीब पांच बजे एम सेक्टर के पास बीटी रोड पर हुआ। यह स्थान असम राइफल्स के शिविर से कुछ मीटर की दूरी पर स्थित है।

असम राइफल्स के प्रवक्ता ने बताया कि इस विस्फोट में कोई जवान घायल नहीं हुआ। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक और विस्फोट करीब 10 मिनट बाद ऑल इंडिया रेडियो परिसर में हुआ, जिसमें सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए। इंफाल में शनिवार (19 नवंबर) से शुरू हो रहे 10 दिनों के संगाई महोत्सव से पहले ये विस्फोट हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories