SpiceJet की फ्लाइट में 6 महीने की बच्ची की मौत, इलाज के लिए लाई जा रही थी पटना से दिल्ली

बच्ची के माता-पिता ने स्पाइसजेट की फ्लाइट नंबर SG 8481 से पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भरी लेकिन दिल्ली पहुंचने से पहले ही बच्ची के साथ हादसा हो गया और उसने फ्लाइट में ही दम तोड़ दिया।

नई दिल्लीप्रतीकात्मक फोटो ( फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस )

आईजीआई एयरपोर्ट के डीसीपी ने गुरुवार (25 जुलाई) को बताया कि पटना -दिल्ली स्पाइसजेट की एक फ्लाइट में 6 महीने की एक बच्ची की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची को इलाज के लिए दिल्ली लाया जा रहा था लेकिन इससे पहले ही बच्ची की फ्लाइट में मौत हो गई।बच्ची को दिल की बीमारी थी। फिलहाल बच्ची के शव को कागजी कार्यवाही के बाद परिवार को सौंप दिया गया है।

क्या है मामला: डीसीपी एयरपोर्ट के मुताबिक पटना-दिल्ली स्पाइसजेट की फ्लाइट से दिल्ली आ रही बच्ची की तबीयत ठीक नहीं थी। उसके परिवार के लोग उसे दिल के इलाज के लिए दिल्ली ला रहे थे। बच्ची के माता-पिता ने स्पाइसजेट की फ्लाइट नंबर SG 8481 से पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भरी लेकिन दिल्ली पहुंचने से पहले ही बच्ची के साथ हादसा हो गया और उसने फ्लाइट में ही दम तोड़ दिया। बच्ची बिहार में बेगूसराय के बरौनी जिला के निंगा की रहने वाली थी।

National Hindi News 25 July 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची की पहचान रचिता कुमारी के रूप में हुई है, जो बरौनी जिला के निंगा की रहने वाली थी। बच्ची दिल की बीमारी से पीड़ित थी और उसके दिल में एक छेद था। इलाज के लिए उसे दिल्ली के एम्स अस्पताल लाया जा रहा था। बच्ची का एम्स में पहले से ही इलाज चल रहा था। लेकिन एम्स पहुंचने से पहले उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि फ्लाइट में बच्ची के पिता राजेंद्र राजन और मां डिंपल थी।

Next Stories
1 UP Weather Report: यूपी में आज होगी भारी बारिश, तूफान के साथ इन जिलों में गिरेगी आकाशीय बिजली
2 महाराष्ट्र: फड़नवीस सरकार का चुनावी दांव, 1 करोड़ मजदूरों को मिलेगा लाभ
3 West Bengal: ऑपरेशन के दौरान युवती के पेट से निकले अंगूठी- सोने की चेन, घड़ी समेत डेढ़ किलो गहने, भूख लगने पर निगल जाती थी ये सब सामान
ये पढ़ा क्या?
X