ताज़ा खबर
 

इंडियन मुजाहिद्दीन की धमकी: कांवड़िए मुस्लिम इलाकों से गुजरे तो उड़ा देंगे बरेली स्टेशन

इंडियन मुजाहिद्दीन के एक एरिया कमांडर ने चिट्ठी लिखकर धमकी दी है। उसने लिखा कि कांवड़िए अगर मुस्लिम बाहुल्य इलाकों से गुजरे तो वह बरेली रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा देंगे।

प्रतीकात्मक फोटो ( फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस )

आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन (IM) ने कांवड़ यात्रा को लेकर धमकी दी है। आतंकी संगठन के एक एरिया कमांडर की ओर से एक चिट्ठी जारी की गई है। इसमें लिखा है कि अगर कांवड़िए उत्तर प्रदेश के मुस्लिम बाहुल्य इलाकों से गुजरते हैं तो बरेली शहर के रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा दिया जाएगा।

यह चिट्ठी मुन्ने खान उर्फ मुल्लाह की ओर से लिखी गई है, जिसे इंडियन मुजाहिद्दीन का एरिया कमांडर बताया जा रहा है। यह पत्र बरेली रेलवे स्टेशन के सुपरिंटेंडेंट सत्यवीर सिंह को भेजा गया है। पत्र में धमकी दी गई है कि अगर शहर के मुस्लिम बहुल्य इलाकों से कांवड़िए गुजरते हैं तो स्टेशन को बम से उड़ा दिया जाएगा।

National Hindi News 25 July 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद स्टेशन के अंदर व बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। साथ ही, सादे कपड़ों में भी पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। चिट्ठी में लिखा है, ‘मैं इंडियन मुजाहिद्दीन का एरिया कमांडर हूं। स्टेशन सुपरिंटेंडेंट को सूचित करना चाहता हूं कि अगर कांवड़िए मुस्लिम बहुल्य इलाकों से गुजरते हैं तो रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा दिया जाएगा। इस बारे में पुलिस और प्रशासनको सूचित कर दिया जाए।’

जीआरपी बरेली के एसएचओ कृष्णा अवतार ने बताया कि स्टेशन में आने-जाने वाले हर शख्स पर कड़ी नजर रखी जा रही है। साथ ही, पुलिस के जवान स्टेशन के अंदर व बाहर तैनात किए गए हैं। इसके अलावा सादे कपड़ों में भी जवानों को लगाया गया है।

बता दें कि कांवड़ यात्रा के मद्देनजर शासन ने बरेली को अति संवेदनशील क्षेत्र घोषित कर रखा है। साथ ही, यहां सुरक्षा व्यवस्था पर खास नजर रखी जा रही है। वहीं, इंडियन मुजाहिद्दीन की ओर से धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद ऐहतियात बरती जा रही है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 SpiceJet की फ्लाइट में 6 महीने की बच्ची की मौत, इलाज के लिए लाई जा रही थी पटना से दिल्ली
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit