ताज़ा खबर
 

ICC World T20 India vs Pakistan: अश्विन बोले- भारत-पाकिस्‍तान में गजब की अदावत, खेल नहीं बॉर्डर जैसे हालात

पाकिस्तान के कोच वकार यूनिस ने कहा कि टीम इंडिया जानती है कि उनके ऊपर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा है, इसलिए उन पर बहुत प्रेशर है। जहां तक हमारा सवाल है तो बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत से हम खुश हैं।

Author कोलकाता | March 18, 2016 5:38 PM
भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (फाइल फोटो)

टी-20 वर्ल्‍ड कप में पाकिस्‍तान और भारत के बीच शनिवार को होने वाले मैच से पहले दोनों टीमें एक-दूसरे पर मनोवैज्ञनिक दबाव बनाने में जुटी हुई हैं। टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बावजूद टीम इंडिया शनिवार को पाकिस्तान से मैच में वापसी करेगी। वहीं, पाकिस्‍तान के कोच वकार यूनुस ने कहा कि उनकी टीम अपनी कमजोरियों को दूर करने में जुटी हुई है। वकार ने पाकिस्तानी पेस अटैक को अपना सबसे बड़ा हथियार बताया है।

कोलकाता में शनिवार को होने वाले हाई वोल्‍टेज मैच से पहले शुक्रवार को पत्रकारों से बात करते हुए अश्विन ने कहा कि अगर बाकी टीमों के मुकाबले इन हालात से निकलने का किसी में दम है तो वो टीम इंडिया है। हम पहले भी इस तरह की चीजें देख चुके हैं और जानते हैं कि इनसे कैसे निपटना है।

अश्विन ने आगे कहा कि नागपुर का वह दिन हमारे लिए अच्छा नहीं था। हम न्यूजीलैंड से हारे। लेकिन कोलकाता में किसी को फायदा नहीं है। दोनों टीमें बराबरी की हैं। अश्विन ने कहा कि कंडीशन और पिच देखकर प्लेइंग इलेवन का फैसला होगा। भारत और पाकिस्तान का मुकाबला एशेज से बड़ा होता है। अश्विन ने कहा कि यह क्रिकेट से कुछ ज्यादा है। यह बॉर्डर के हालात की तरह है। हमें उम्मीद है कि टीम कोलकाता से अपनी लय में आ जाएगी।

वहीं, पाकिस्तान के कोच वकार यूनिस ने कहा कि टीम इंडिया जानती है कि उनके ऊपर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा है, इसलिए उन पर बहुत प्रेशर है। जहां तक हमारा सवाल है तो बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत से हम खुश हैं। हमारे पास अच्छा मौका है।

Read Also: ICC T-20 WC: भारत-पाक के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले सुनील गावस्कर ने दी चेतावनी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App