ताज़ा खबर
 

राज्‍यगान के दौरान च्‍यूइंगम चबाती दिखीं महिला IAS, मिला नोटिस

वीडियो में दिख रहा है कि जब राज्यगान बज रहा था तो उस वक्त महिला आईएएस च्यूइंगम चबा रही थीं।

प्रीति गहलोत।

कर्नाटक में महिला आईएएस प्रीति गहलोत को नोटिस सौंपा गया है। दरअसल महिला आईएएस एक पब्लिक इवेंट में नाद गीत (कर्नाटक का राज्यगान) के दौरान च्यूइंगम चबाती दिखी हैं। ये वाकया गुरुवार (29 दिसंबर) का है, जब सीरा में साधना समावेश कार्यक्रम चल रहा था। उस दौरान मुख्यमंत्री सिद्दारमैया भी कार्यक्रम में शामिल थे।

विवादों में घिरीं प्रीति गहलोत को डिप्टी कमिश्नर केपी मोहन राज (तुमाकुरु जिला) द्वारा जारी नोटिस में घटना के बारे में स्पष्टीकरण देने को कहा गया है। केपी मोहन राज ने द हिंदू को बताया कि चीफ सेक्रेटरी ने उनसे इस मामले पर 7 दिनों के अंदर स्पष्टीकरण मांगा है।

कई न्यूज चैनलों द्वारा प्रसारित वीडियो में दिख रहा है कि जब राज्यगान बज रहा था तो उस वक्त महिला आईएएस च्यूइंगम चबा रही थीं।

इस मामले पर कुछ का मानना है कि ‘राज्यगान के प्रति प्रीति गहलोत का यह व्यवहार अनुचित था। एक आईएस ऑफिसर को अपने रवैये को लेकर अनुशासित और सावधान रहना बेहद जरूरी है।’ वहीं कुछ का यह भी कहना है कि प्रीति को अपनी कर्मभूमि का और भी अधिक सम्मान करना चाहिए।

बता दें कि ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जब इस मामले पर कई चैनलों ने प्रीति गहलोत से प्रतिक्रिया चाही तो महिला आईएएस ने किसी भी प्रकार की टिप्पणी से इनकार कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App