ताज़ा खबर
 

झील में डांस संग नहाने का Tik Tok वीडियो बनाते वक्त डूबा युवक, लोगों को लगा कर रहा है एक्टिंग!

घटना से पहले बना वीडियो को वायरल हो गया जिसे दो युवक पानी में मस्ती करते और नाचते नजर आ रहे हैं। लेकिन कुछ देर बाद उनमें से एक पानी में डूब जाता है।

Author हैदराबाद | July 12, 2019 11:58 AM
टिक टॉक के लिए वीडियो बनाते हुए युवक तालाब में डूबा फोटो सोर्स- ANI

तेलंगाना के हैदराबाद में टिक टॉक (TikTok) वीडियो बनाने के दौरान एक युवक की मौत खबर है। बताया जा रहा है कि दो चचेरे भाई एक झील में नहाने गए थे। इस दौरान दोनों झील के अंदर पहुंचे और डांस करते हुए सेल्फी लेने लगे। बाद में एक युवक किनारे आकर TikTok के लिए झील में डांस करते हुए दूसरे युवक का वीडियो बनाने लगता है। लेकिन तभी गहरे पानी में जाने के कारण झील में उतरा युवक डूब जाता है और उसकी मौत जाती है। इस दौरान झील के किनारे बैठे युवक को लगता है कि वह शायद एक्टिंग कर रहा है लेकिन कुछ देर बाद उसे पता चलता है कि वह सच में डूब रहा है। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे निकालने का प्रयास किया गया।

क्या है मामला: पुलिस के मुताबिक तेलंगाना के संगारेड्डी जिले का रहने वाला नरसिम्हा अपने चचेरे भाई प्रशांत के घर कुतबुल्लापुर ब्लॉक के दुलापल्ली गांव गया था। जिसके बाद दोनों मंगलवार को पास की धुलपल्ली झील में अपने मोबाइल से टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों झील के अंदर पहुंचे और डांस करते हुए सेल्फी लेनी शुरू कर दी। इस बीच वीडियो बनाने के लिए प्रशांत झील के किनारे पर आकर बैठ गया और नरसिम्हा की झील में डांस करते हुए वीडियो बनाने लगा। लेकिन इस बीच वह गहरे पानी में चला गया, जिसके चलते वह डूब गया, उसका शव बुधवार को बरामद हुआ।

पुलिस का बयान: मामले में पेट बशीराबाद के पुलिस इंस्पेक्टर एम महेश ने बताया, “दो चचेरे भाई धुलपल्ली झील में नहाने के लिए गए थे। उनमें से एक टिक-टॉक वीडियो की शूटिंग के दौरान पानी में डूब गया। पुलिस ने शव बरामद कर मामला दर्ज कर लिया है।” बताया जा रहा है कि कुछ स्थानीय लोगों ने डूबते हुए युवक को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद पुलिस तैराकों के साथ मौके पर पहुंची लेकिन अंधेरा होने के कारण वह झील में नहीं उतर पाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App